लाइव टीवी

Saath Nibhaana Saathiya 2 की ऐसी होगी कहानी, जानिए गोपी बहू के टीवी शो से जुड़ी 5 अहम बातें

Updated Sep 19, 2020 | 15:30 IST

Saath Nibhaana Saathiya 2 Highlights: साथ निभाना साथिया 2 अपने नए किरदारों और कहानी में बदलाव के साथ ऑन एयर होने टीआरपी लिस्ट में आगे निकल सकता है। यहां जानिए लोकप्रिय शो के सीक्वल की 5 अहम बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया
मुख्य बातें
  • साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में देखने को मिलने वाले हैं कई नए बदलाव
  • पहला सीजन साल 2010 में हुआ टेलिकास्ट, 2017 में हुआ था खत्म
  • जानें साथ निभाना साथिया 2 की कहानी और शो से जुड़ी 5 खास बातें

मुंबई: टीवी का सुपरहिट शो 'साथ निभाना साथिया' एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का पहला सीजन साल 2017 में ही ऑफ एयर हो गया। इतने समय के बाद अब सोशल मीडिया पर फिर से सास-बहू ड्रामा शो अपने सीजन-2 के साथ वापसी करने जा रहा है और लगातार सुर्खियों में भी है।

जाहिर है फैंस अभी भी 'साथ निभाना साथिया' देखना चाहते हैं और यही कारण है कि निर्माताओं ने 'साथ निभाना साथिया 2' की घोषणा की। साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में कई नए बदलाव देखने को मिलने वाले हैं जिसकी वजह से यह शो टीआरपी लिस्ट में धमाका करते हुए अपनी जगह बना सकता है। इस रिपोर्ट में हम आपको बता रहे हैं साथ निभाना साथिया 2 के प्लॉट और ओवरऑल शो से जुड़ी 5 बड़ी बातें...

1: यहां खत्म हुई थी साथ निभाना साथिया की कहानी
साल 2010 में टेलिकास्ट हुआ साथ निभाना साथिया 2017 में एंड हुआ था। इन 7 सालों में गोपी बहू और राशि दो बहनों की कहानी में कई सारे बदलाव हुए। मोदी परिवार में दोनों बहनों की शादी अहम और जिगर मोदी से हुई। साथ निभाना साथिया के 2,184 एपिसोड्स में कई बदलाव आए। गोपी और राशि के बच्चे, फिर उनकी शादी होगा, गोपी का जेल जाना, ससुराल से बेदखल कर देना, सिंगल मदर बनकर बच्चे की परवरिश करना और फिर गोपी के पति अहम मोदी की एक्सीडेंट में मौत हो जाना। अहम की मौत के बाद गोपी मानसिक बीमार हो गई लेकिन सास कोकिलाबेन ने उनकी दूसरी शादी का निर्णय किया। तब गोपी की लाइफ में अहम मोदी के हमशक्ल की एंट्री हुई और बाद में दोनों की शादी हो गई। 

2: साथ निभाना साथिया 2 से मोदी फैमिली की होगी नई शुरुआत
गोपी बहू को दूसरी शादी के बाद पता चलता है कि विद्या उनकी बेटी नहीं है। बचपन में बच्चा अदला-बदली हो गई थी। गोपी का बच्चा सिंगापुर का एक बिगड़ैल और स्वार्थी लड़का रमाकांत है। गोपी अपने दूसरे पति जग्गी के साथ रमाकांत को वापस लाने जाती है जो क्रिमनल रिकॉर्ड के कारण सिंगापुर में फंसा है। रमाकांत ने शादी फिर सीता से मां-पिता की मर्जी से हो जाती है। मोदी परिवार की खुशी के साथ शो एंड हुआ था अब कहानी यहीं से आगे बढ़ने के कयास है। जिसमें अब गोपी बहू के साथ-साथ उनके बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी। खबरों के मुताबिक सीरियल साथ निभाना साथिया 2 में दिखाए गए मोदी परिवार के कुछ किरदारों को भी नया दिखाया जाएगा। ऐसे में मेकर्स पर अब नई चुनौती है कि कहानी को पुरानी कहानी से कैसे जोड़ना है।

3: गोपी बहू की होगी छुट्टी?
यह दावा किया जा रहा है कि टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया 2 की कहानी अब गोपी बहू की बजाय गहना पर केंद्रित होगी। साथ निभाना साथिया 2 के प्रोमो में भी गोपी बहू बार-बार गहना के बारे में बताती नजर आई हैं। नए सीजन में गोपी बहू की मासूमियत के साथ अब गहना के रूप में नया पॉपुलर चेहरा शो में लॉन्च किया जाएगा।

4: सास बहू के ड्रामा का दिखेगा नया रंग, कौन बनेगा नई राशी?
यह अनुमान लगाया जा रहा है कि धारावाहिक साथ निभाना साथिया 2 में सास का ड्रामा एक नए अंदाज में देखा जाएगा। अगर लोगों को सास-बहू का नया लुक पसंद आया, तो इस शो को टीआरपी में टॉप करने से कोई नहीं रोक सकता है। इस बार कई नए किरदार और चेहरे शो में एंट्री लेने वाले हैं। पिछले सीजन में राशी ने गोपी बहू और कोकिला बेन को काफी परेशान कर दिया था। राशी के किरदार रुचा हसब्निस ने निभाया था जिसे प्रशंसकों ने खूब पसंद किया था। साथ निभाना साथिया 2 में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी अभिनेत्री अब नए सीजन में राशी की जगह लेंगी।

5: कोकिलाबेन के जाने से पड़ेगा असर?
खबर के मुताबिक, कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल साथ निभाना साथिया 2 में नजर नहीं आएंगी। ऐसे में मेकर्स के सामने चुनौती यह है कि कोकिला बेन जैसी मजबूत सास को कहां से लाया जाएगा? क्योंकि अगर शो का ये किरदार फीका पड़ा जाता है तो साथ निभाना साथिया 2 औंधे मुंह गिर जाएगा। अगर मेकर्स को रूपल पटेल का रिप्लेसमेंट मिलता है, तो फिर से शो को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी खबरें हैं वो साथ निभाना साथिया 2 में देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ रोमांस कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।