लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput पर अब प्‍यार बरसाने वालों पर भड़के Saif Ali Khan, कहा - मरने वाले को बेइज्‍जत मत करो

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 16, 2020 | 16:17 IST

Saif Ali Khan On Sushant Singh Rajput : सैफ अली खान ने अब सुशांत स‍िंह राजपूत पर प्‍यार बरसाने वालों को लताड़ा है। साथ ही कहा है क‍ि वे इस तरह मरने की बेइज्‍जती न करें।

Loading ...
Sushant Singh Rajput and Saif Ali Khan
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान की बेटी सारा की डेब्‍यू फ‍िल्‍म केदारनाथ के हीरो थे सुशांत स‍िंह राजपूत
  • 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगा ली थी
  • अब सुशांत स‍िंह राजपूत पर प्‍यार बरसाने वालों की सैफ ने क्‍लास लगाई है

सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन के बाद सैफ अली खान को बॉलीवुड पर बहुत गुस्‍सा आ रहा है। सैफ की नाराजगी उन लोगों पर है जो अचानक से सुशांत स‍िंह राजपूत पर प्‍यार बरसा रहे हैं। सैफ का कहना है क‍ि इससे तो बेहतर होता क‍ि लोग ए‍क द‍िन बस उसकी आत्‍मा की शांत‍ि के ल‍िए प्रार्थना करते। 

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया को द‍िए एक इंटरव्‍यू में सैफ ने कहा क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन की खबर वाकई दुखद है। लेक‍िन लोगों को इस ट्रेज‍िडी के बहाने फ‍िजूल की बातें नहीं करनी चाह‍िए। सैफ ने कहा - आज के दौर में लोग बहुत जल्‍दी कमेंट पास करने लगते हैं। और मुझे ऐसा लगता है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बहाने कई लोग बस अपने ल‍िए लाइमलाइट पाना चाहते हैं। सोशल मीड‍िया पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जो क‍ि बेहद दुखद है। 

एक द‍िन का मौन रहता बेहतर 
सैफ का कहना है क‍ि सोशल मीड‍िया पर इस तरह कमेंट्स और बहस की बरसात करने से तो बेहतर था क‍ि लोग चुप रहते। एक द‍िन के ल‍िए वे उसकी आत्‍मा की शांत‍ि के ल‍िए प्रार्थना करते। ज‍िन लोगों ने पहले कभी उसकी परवाह नहीं की, उनका इस तरह प्‍यार बरसाना बहुत अजीब लग रहा है। 

सैफ का कहना है क‍ि बेशक बॉलीवुड में तगड़ा कॉम्प‍िटीशन है। यह सही है क‍ि हम यहां क‍िसी की भी परवाह नहीं करते हैं। लेक‍िन अब उसके ल‍िए इतना प्‍यार क‍िसी भी तरीके से पचाया नहीं जा रहा है। 

सारा के साथ आई थी केदारनाथ 
बता दें क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ केदारनाथ मे काम क‍िया था। ये सारा की डेब्‍यू फ‍िल्‍म थी। फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर ठीक ठाक प्रदर्शन क‍िया था। वहीं सारा और सुशांत के डेट करने की खबरें भी आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।