लाइव टीवी

सलमान खान और कैटरीना कैफ इस महीने से शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग, कुछ ऐसा होगा फिल्म का शेड्यूल

Updated Dec 22, 2020 | 17:28 IST

Salman-Katrina 'Tiger 3' Shooting Date: सलमान खान और कैटरीना कैफ आने वाले कुछ ही महीनों में 'टाइगर 3' फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

Loading ...
कैटरीना कैफ और सलमान खान
मुख्य बातें
  • 'टाइगर 3' फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है
  • इसमें भी सलमान-कैटरीना लीड रोल में होंगे
  • टाइगर सीरीज की दो फिल्म सफल रही हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब तक साथ में कई हिट फिल्म दे चुके हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है। अब दोनों एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान और कैटरीना मार्च, 2021 से 'टाइगर 3' फिल्म की शुटिंग शूरू करेंगे। ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म तीन शेड्यूल में शूट होगी। बता दें कि सलमान और कैटरीना 10वीं मर्तबा एक साथ किसी फिल्म में काम रहे हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार साल 2005 में रिलीज हुई 'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म में बड़े पर्दे पर दिखी थी।

भव्य पैमाने पर बनेगी  'टाइगर 3' फिल्म

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'टाइगर 3’ का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा, जो अगले साल मार्च के तीसरे हफ्ते में शुरू होगा। इसके बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ मिडल ईस्ट जाएंगे जहां दूसरे शेड्यूल की शूटिंग होगी। तीसरा और अंतिम शेड्यूल के फिर से मुंबई में होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि टाइगर सीरीज का तीसरा पार्ट पहली दो फिल्मों की तुलना में अधिक भव्य पैमाने पर बनाया जाएगा। अभी तक 'टाइगर 3' में विलेन के भूमिका निभाने वाले कलाकार के नाम पर मुहर नहीं लगी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, 'यह पक्का नहीं है कि फिल्म का टाइटल 'टाइगर 3' ही होगा, लेकिन संभावना है कि इसे बदला नहीं जाएगा। आज के समय में यह टाइटल चलने वाला है।' बता दें कि 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। 'एक था टाइगर' का पहला पार्ट कबीर खान ने जबकि दूसरा पार्ट 'टाइगर जिंदा  है' अली अब्बास जफर डायरेक्ट किया था। अली इन दिनों कैटरीना के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में साथ दिखे हैं सलमान-कैटरीना

सलमान खान और कैटरीना कैफ अब तक आठ फिल्मों में स्क्रीन पर साथ दिख चुके हैं। दोनों ने 'युवराज', 'पार्टनर', 'मैंने प्यार क्यूं किया', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्मों में लीड जोड़ी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा कैटरीना 'बॉडीगार्ड' फिल्म के टाइटल सॉन्ग में सलमान के साथ नजर आई थीं। वहीं, सलमान ने कैटरीना की 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में एक छोटा सा रोल अदा किया था। साथ ही दोनों ने 'हैलो' फिल्म में स्पेशल अपीरियंस किया था। दोनों की जोड़ी आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में 'भारत' फिल्म में दिखाई दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।