लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Update: प्लांड था अर्शी खान-विकास गुप्ता का झगड़ा, सलमान खान ने एक तरफ से लगाई सभी की क्लास

Updated Dec 19, 2020 | 23:06 IST

Bigg Boss 14 December 19 episode: बिग बॉस अपने 11वें हफ्ते में पहुंच गया है और अभी घर में 12 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। अब विकास गुप्ता के बाद जल्द ही एक और सदस्य घर से बाहर होने वाला है...

Loading ...
बिग बॉस 14।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस अपने 11वें हफ्ते में पहुंच गया है और अभी घर में 12 कंटेस्टेंट मौजूद हैं।
  • सलमान खान ने सभी हाउसमेट्स को मुद्दों पर स्टैंड ना लेने के लिए भी झटकार लगाई।
  • सलमान खान ने सबसे चर्चित मुद्दे अर्शी खान और विकास गुप्ता के टॉपिक से शुरुआत की।

बिग बॉस 14 तब से सुर्खियों में है जबसे शो में चैलेंजर्स की एंट्री हुई है। बिग बॉस अपने 11वें हफ्ते में पहुंच गया है और अभी घर में 12 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। आज वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सबसे चर्चित मुद्दे अर्शी खान और विकास गुप्ता के टॉपिक से शुरुआत की। अर्शी और विकास के बीच बेहद बदसूरत विवाद हुआ, जिसमें मां-बाप को दोनों ने बीच में खींच लिया। इतना ही नहीं बात यहां तक पहुंच गई कि बिग बॉस-14 से विकास गुप्ता को मिड वीक में बाहर कर दिया गया। 

अब वीकेंड का वार में इसी एलिमिनेशन और विवाद पर सलमान खान ने घरवालों से अर्शी खान द्वारा मां पर किए कमेंट्स पर राय मांगी। सलमान खान ने कहा कि विकास गुप्ता ने अर्शी को पूल में धकेल कर सही किया या गलत किया ये तो नहीं कह सकते लेकिन अगर कोई मेरी मां पर उंगली उठाएगा तो मैं भी ऐसा ही करता।

इस मुद्दे पर सभी घरवाले अर्शी के खिलाफ दिखे। वहीं रुबीना दिलाइक ने यह भी कहा कि अर्शी उनके पति अभिनव शुक्ला को लेकर घटिया कमेंट्स करती हैं। सेक्सुएलिटी को लेकर बातें करती हैं। इस बात पर अर्शी खान भड़क गईं और उन्होंने कहा वो बिग बॉस शो छोड़कर जाना चाहती हैं। अर्शी खान शो में सलमान खान से सामने से उठकर चली गईं और गेट खोलने की बात करती रहीं। हालांकि बाहर जाने के लिए गेट नहीं खोला गया।

सलमान खान ने सभी हाउसमेट्स को मुद्दों पर स्टैंड ना लेने के लिए भी झटकार लगाई। इसी से संबंधित एक टास्क भी कराया गया, जिसमें घरवालों को उस एक सदस्य का नाम बताना था जो दूसरों के मुद्दों में भी स्टैंड लेता है। इसपर बहुमत से राहुल वैद्य और निक्की तंबोली का नाम आगे आया। 

कंटेस्टेंट्स को मिला तमीज का डोज
बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने आपस में एक-दूसरे को तमीज का डोज दिया। इस दौरान एक एक कर कंटेस्टेंट ने दूसरों की बदतमीजियां गिनाई। कब किस मौकों पर लोगों ने गालियों का इस्तेमाल किया और बदतमीजी की ये बातें सलमान खान के सामने सबने रखीं। ज्यादातर लोगों ने राखी सावंत, अर्शी खान और निक्की तंबोली का नाम लिया। जिन्होंने कई मौकों पर गालियां दीं और गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। 

अर्शी खान ने दी शो में सफाई
शो छोड़ने की धमकी देने के बाद अर्शी खान को सलमान खान ने बोलने का मौका दिया। अर्शी खान ने बिग बॉस में अपनी सफाई दी। अर्शी खान ने कहा कि वो और विकास गुप्ता पिछले 6 महीने से दोस्त हैं। दोनों ने शो के बाहर से तय किया था कि 3 हफ्ते तक दोनों लड़ाई करेंगे। हालांकि बिग बॉस में विकास ने प्लान बदल दिया और कहा कि अब वो अपना गेम खेंलेगे। इसके बाद आखिर हफ्ते में दोनों की जो लड़ाई हुई, वो फेक नहीं थी।

अर्शी ने यह भी कहा कि विकास की मां के खिलाफ उन्होंने कोई गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। इसपर सलमान खान ने उन्हें समझाया कि आपकी बात ठीक है लेकिन बोलने का तरीका गलत था। अर्शी ने इसपर अपनी गलती मानी। 

ये कंटेस्टेंट हैं बिग बॉस में नॉमिनेट
बिग बॉस-14 में इस हफ्ते अभिनव शुक्ला, मनु पंजाबी, एजाज खान, अर्शी खान और कश्मीरा शाह नोमिनेट हैं। अली गोनी घर के कैप्टन हैं और बाकी सभी कंटेस्टेंट सुरक्षित हैं। ऐसे में देखना ये है कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड 5 कंटेस्टेंट में से कौन घर से बाहर जाएगा। इसका खुलासा रविवार को होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।