लाइव टीवी

सलमान खान ने दिखाए सॉलिड बाइसेप्स, वायरल हुई ये दमदमार तस्वीर

Updated Dec 30, 2020 | 00:04 IST

Salman Khan biceps Viral Photo: सलमान खान ने सॉलिड बाइसेप्स की एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान
मुख्य बातें
  • सलमान खान की एक नई फोटो सामने आई है
  • सलमान खान बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं
  • यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह फिल्मों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अक्सर शेयर करते रहते हैं। कभी 'दबंग खान' फैंस के साथ जिम की तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी फार्महाउस में समय बिताने की। अब सलमान की एक नई तस्वीरे सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। सलमान ने अपनी इस दमदार फोटो में सॉलिड बाइसेप्स दिखाए हैं। उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस फोटो की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

सलमान खान ने लिखा- जस्ट बीइंग

सलमान खान ने बाईसेप्स की फोटो मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर में सलमान ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट और स्कल कैप पहने दिख रहे हैं। वह इस लुक में काफी कूल लग रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में सिर्फ 'जस्ट बीइंग..' लिखा। सुपरस्टार की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने सलमान की तस्वीर पर हैरान कर देने वाली इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया। बता दें कि सलमान खान ने रविवार को अपना 55वां जन्मदिन मनाया है। उन्होंने पनवेल स्थित फार्महाउस में परिवार और कुछ दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अंतिम: द लास्ट ट्रुथ' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। फिल्म में सलमान एक सिक्ख कॉप की भूमिका में हैं। इसके अलावा सलमान 'राधे: योर मोस्टवॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। राधे पहले साल 2020 में ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते रिलीज डेट बढ़ा दी गई। अब यह फिल्म साल 2021 में ईद पर रिलीज हो सकती है। सुपरस्टार ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर सब कुछ सामान्य रहा तो हम इसे अगले साल ईद पर रिलीज कर सकते हैं या फिर यह तब रिलीज होगी जब रिलीज होनी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।