लाइव टीवी

Kabhi Eid Kabhi Diwali में इस एक्ट्रेस संग दिखेंगे सलमान खान, पहली बार पर्दे पर दिखेगी ये नई जोड़ी

Updated Jan 11, 2020 | 19:57 IST

Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। बता दें कि एक्टर की नई फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को फरहाद सामजी डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

Loading ...
Salman khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान नई फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर चर्चा में हैं।
  • सलमान खान इस फिल्म में कृति सेनन के साथ नजर आ सकते हैं।
  • एक्टर की ये फिल्म अगले साल ईद को मौके पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर लगातार चर्चा में हैं। बीते दिनों ही एक्टर ने इस फिल्म की घोषणा की थी। बता दें कि दबंग 3, भारत के बाद एक्टर एक बार फिर से दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि एक्टर इस फिल्म में किसी नए चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान के अपोजिट कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक फिल्म की स्टोरी लाइन और प्लॉट अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन इस फिल्म में कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता है।

वहीं अगर कृति और सलमान एक साथ पर्दे पर नजर आए तो दोनों की जोड़ी दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगी। बता दें कि कृति सेनन के फैंस के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं हैं।

बात करें सलमान खान की तो एक्टर इस वक्त बिग बॉस 13 और राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर से वो दिशा पाटनी के अपोजिट दिखाई देंगे।. इससे पहले दोनों फिल्म भारत में साथ नजर आ चुके हैं। 'भारत' में दिशा पाटनी का किरदार काफी छोटा था, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को पर्दे पर खूब पसदं किया गया थ। 

फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं सलमान खान की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे भी रिलीज होगी। ऐसे में दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। वहीं कभी ईद कभी दीवाली अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।