लाइव टीवी

Kriti Sanon: स्विट्जरलैंड में बहन संग छुट्टियां मना रही हैं कृति सेनन, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Updated Dec 12, 2019 | 08:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kriti Sanon in Switzerland: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो काफी क्यूट लग रही हैं।

Loading ...
Kriti Sanon
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं
  • कृति अपनी छोटी बहन नुपुर सेनन के साथ यह वेकेशंस एन्जॉय कर रही हैं
  • मालूम हो कि हाल ही में कृति की फिल्म पानीपत रिलीज हुई है जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म पानीपत हाल ही में रिलीज हुई है जो बॉक्सऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है और दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म की रिलीज से पहले कृति काफी बिजी थीं और उसके प्रमोशन में बिजी थीं लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला है और वो अपनी छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड पहुंच गईं हैं। कृति इस समय अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ स्विट्जरलैंड में समय बिता रही हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

कृति ने अपनी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं उनमें वो पर्पल कलर के स्वेटर के ऊपर नियॉन ग्रीन कलर की जैकेट पहने हैं और लाइट ब्लू कलर की डेनिम जींस पहनी। इसके साथ उन्होंने मंकी कैप और ग्लव्स भी पहने जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं। इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब आप खुश हो और यह बात जानते हो, अपने अंदर के बच्चे को बाहर आने दो।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कृति की फिल्म पानीपत रिलीज हुई जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं। फिल्म में कृति पार्वती बाई के रोल में थीं वहीं अर्जुन ने फिल्म में सदाशिव राव भाऊ का रोल निभाया। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में इस फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। फिल्म में दोनों के अलावा संजय दत्त भी अहम रोल में हैं।

इससे पहले कृति की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं, जिसका डायरेक्शन फरहाद समजी ने किया था। अब कृति फिल्म मिमी में दिखाई देंगी जिसमें वो एक यंग सरोगेट मदर के रोल में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।