लाइव टीवी

Kick 2 Release Date: अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी सलमान खान की किक-2, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Updated Jan 14, 2020 | 11:29 IST

Salman Khan Movie: सलमान खान की फिल्म किक 2 अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यह साल 2014 में रिलीज हुई किक की सीक्वल फिल्म होगी।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म किक 2 अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी
  • किक 2 को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे
  • मालूम हो कि किक 2 साल 2014 में रिलीज हुई किक की सीक्वल होगी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। अब सलमान की फिल्म किक 2 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है और उन्हें अभी इसकी स्क्रीनप्ले पर काम करना है।

फिल्म का स्क्रीनप्ले तैयार होते ही, अगले साल तक सलमान फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। साजिद नाडियावाला ने कंफर्म किया, 'किक 2 दिसंबर 2021 में रिलीज होगी, अभी मैं अभी स्क्रिप्ट लिखने के काम को प्रोसेस में हूं।' फिल्म के बारे में बात करते हुए साजिद ने कहा कि वो और सलमान करीब 6 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं।

किक 2 साल 2014 में रिलीज हुई एक्शन- कॉमेडी फिल्म किक की सीक्वल होगी। किक में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी थे। फिल्म को पसंद किया गया था जिसने रिलीज के पहले दिन 26.40 करोड़ की कमाई की थी।

इससे पहले हाल ही में सलमान खान ने अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया था, जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे वहीं इसके डायरेक्टर फरहाद सामजी होंगे, जिन्होंने हाउसफुल 4 को भी डायरेक्ट किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा व सई एम. माजरेकर नजर आईं थीं। अब सलमान एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।