लाइव टीवी

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान ने पीछे खींचे कदम, अमेरिका- कनाडा में अपना शो टाला

Updated Mar 13, 2020 | 21:00 IST

Salman Khan Postpones his Show in US: कोरोना वायरस के चलते अगले महीने सलमान खान अमेरिका और कनाडा में होने वाला सलमान खान का शो टल गया है।

Loading ...
Salman khan postpones his shows
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के चलते सलमान खान ने पीछे खींचे अपने कदम
  • अगले महीने अमेरिका- कनाडा में होने वाले अपने शो सलमान खान ने किए पोस्टपोन
  • मालूम हो कि अप्रैल में सलमान खान का शो अमेरिका और कनाडा में होने वाला था

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है और एक लाख से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं। तेजी से बढ़ रहे इस वायरस को रोकने के लिए कई देशों की सरकारें जुटी हुईं हैं तो वहीं लोग भी हर तरीके से अपना ख्याल रख रहे हैं। लोगों ने अपने ट्रिप्स रद्द कर दिए हैं, स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघरों तक को बंद कर दिया है। 

इन सबके बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपना अप क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान कार्यक्रम, जो 3 से 12 अप्रैल तक अमेरिका व कनाडा में होने वाला था, उसे कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया है। इस बारे में सलमान के फैंस को सूचना देते हुए व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसमें लिखा गया, 'सलमान खान का कार्यक्रम- अप क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान, जो अमेरिका और कनाडा में 3 से 12 अप्रैल के बीच में होने वाला था, वह पोस्टपोन हो गया है।'

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकी

मालूम हो कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी आगे खिसक गई है। फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। उन्होंने लिखा, 'दर्शकों की सेहत को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज डेट टालने का फैसला लिया गया है। आखिरकार आपकी सुरक्षा सबसे पहले है। अपना ध्यान रखें और स्वस्थ रहें।' 

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद के मौके पर उनकी फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। इसके बाद अगले साल ईद पर उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।