लाइव टीवी

Salman Khan जल्द शुरू करेंगे फिल्म अंतिम की शूटिंग, जीजा Aayush Sharma भी आएंगे नजर

Updated Oct 29, 2020 | 13:28 IST

सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग पूरी की है। अब खबरें हैं कि सलमान महेश मांजरेकर की फिल्म अंतिम की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें आयुष शर्मा भी नजर आएंगे।

Loading ...
Salman Khan with Aayush Sharma
मुख्य बातें
  • सलमान खान जल्द शुरू करेंगे अगली फिल्म अंतिम की शूटिंग।
  • फिल्म अंतिम में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल में होंगे।
  • यह मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न की हिंदी रीमेक होगी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका और फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकानी पड़ी। लेकिन हाल ही में सलमान ने प्रभू देवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी।

सलमान शुरू करेंगे 'अंतिम' की शूटिंग

सलमान खान को लेकर खबरें थीं कि वो टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन अब सलमान के फैंस को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। जानकारी के मुताबिक सलमान अभी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म अंतिम की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके जीजा और एक्टर आयुष शर्मा नजर आएंगे। आयुष ने फिल्म लव यात्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

सलमान के रोल में हुआ बदलाव

सलमान और आयुष की ये फिल्म मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न की रीमेक है। इस हिंदी रीमेक फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्टर करेंगे। फिल्म में सलमान खान पुलिस के रोल में जबकि आयुष गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे, जिसमें दोनों के कई फाइट सीन साथ में होंगे। जानकारी के मुताबिक रियल मराठी फिल्म में पुलिस का रोल केवल कैमियो में था लेकिन महेश मांजरेकर ने स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव करते हुए सलमान द्वारा निभाए जाने वाले इस रोल को बढ़ा दिया है। इस फिल्म को पहले महेश मांजरेकर की जगह लवयात्री के डायरेक्टर अभिराज मीनावाल डायरेक्ट करने वाले थे और सलमान फिल्म में सिख पुलिसवाले के रोल में दिखते। लेकिन बाद में महेश मांजरेकर की एंट्री के बाद सलमान के रोल में भी बदलाव किया गया।

जनवरी तक होगी शूटिंग

फिल्म का स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल होगा और दो लोकेशन पर इसकी शूटिंग होगी जिसमें मुंबई और कजरात शामिल है। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा एक गांव में शूट होगा जिसे स्टूडियो में ही बनाकर तैयार किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 तक चलेगी। बता दें कि इसके अलावा सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली भी अगले साल ईद के लिए शेड्यूल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।