लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Salman Khan Room: लिविंग रूम, जिम, बिग बॉस के घर में इस जगह पर रहते हैं सलमान खान

Updated Oct 24, 2020 | 07:37 IST

Bigg Boss 14 Inside Photos: बिग बॉस सीजन 14 में सलमान खान हर वीकेंड का वार शो को होस्ट करते हैं। सलमान खान का बिग बॉस के घर के अंदर एक अलग कमरा है। देखें सलमान खान के घर की फोटोज...

Loading ...
Salman Khan Living Room
मुख्य बातें
  • सलमान खान पिछले 11 साल से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं।
  • बिग बॉस के घर के अंदर उनका एक अलग कमरा है।
  • सलमान खान के घर में जिम, शानदार लिविंग रूम समेत कई लग्जरी सामान मौजूद है। 

मुंबई.सलमान खान पिछले 11 साल से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस के घर के अंदर उनका एक अलग कमरा है, जिसमें उनके पास जिम, शानदार लिविंग रूम समेत कई लग्जरी सामान मौजूद है। 

सलमान खान के इस कमरे को आर्ट डायरेक्टर उमंग कुमार ने डिजाइन किया है। ये डिजाइन मेक्सिकन स्टाइल से प्रेरित है। उमंग ने घर के अंदर सलमान खान की सभी जरूरतों को ध्यान में रखा गया है।  

सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड से पहले इसी घर पर रहते हैं। घर के लिविंग रूम में सलमान खान और उनका नाम बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है। इसके अलावा एक बड़ा टीवी स्क्रीन और सोफ सेट लगा हुआ है।

बिग बॉस करने से लग रहा है डर
सलमान खान ने शो से पहले कहा था कि, 'मुझे शूटिंग करते हुए डर लगता है, क्योंकि मेरे घर पर नवजात बच्ची है। मेरी बहन अर्पिता, आयुष की बेटी और मेरी भांजी अयात। इसके अलावा मेरे बूढ़े पेरेंट्स और हेलन आंटी भी हैं।'

बकौल सलमान खान, ' परिवार में कई सीनियर सिटिजन और दोस्त हैं। मैं सोचता हूं यदि हम संक्रमित हो गए तो हम मैनेज कर लेगें, लकिन यदि मेरे माता-पिता और बच्चे संक्रमित हो गए तो मैं डर जाता हूं। अपने लिए डर नहीं लगता, जितना अपने वालों के लिए लगता है।'

बिग बॉस ने दिया निशांत को दंड
निशांत मलखानी इस हफ्ते सीजन के घर के पहले कैप्टन बने थे। बिग बॉस ने दंड देते हुए कैप्टनशिप से हटा दिया। बिग बॉस का कहना है कि कैप्टन रहते हुए निशांत ने बहुत सारी गलतियां की हैं। कप्तान के पद से हटाए जाने के बाद निशांत जैसमीन भसीन से बात करते नजर आए कि उन्होंने कैप्टेंसी के दौरान क्या- क्या गलतियां कीं।

शुक्रवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में राहुल वैद्य शो में कहते हैं कि पवित्रा पुनिया ने उनके सामने बोला है कि उन्हें अभिनव शुक्ला पर क्रश है। राहुल की इस बात से पवित्रा को लगता है कि राहुल ने उनके कैरेक्टर पर उंगली उठाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।