लाइव टीवी

बॉलीवुड की फैशन डीवा है तस्वीर में दिख रही बच्ची, इंडस्ट्री के नामी खानदान की है बेटी, क्या पहचान पाए?

Updated Sep 09, 2020 | 14:04 IST

Throwback Photo: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक पुरानी फोटो शेयर की है। क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

Loading ...
Bollywood Actress Throwback Photo
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • बचपन की फोटो बेहद क्यूट लुक में आ रही नजर
  • क्या आप पहचान सकते हैं कि ये कौन है? 

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर कोरोना काल में काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। सेलेब्स लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और बचपन की यादों को ताजा करते दिखते हैं। अब हाल ही में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद क्यूट लुक में नजर आ रही है। क्या आप पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं? 

वैसे एक्ट्रेस का नया इंस्टाग्राम पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। क्योंकि अपनी इस थ्रोबैक तस्वीर में वो फैंस को भी पहचान में नहीं आ रही हैं। थ्रोबैक फोटो में एक्ट्रेस लाइट ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए है। फोटो में दिख रही ये बच्ची अब बड़ी हो चुकी है और बॉलीवुड इंडस्ट्री जानी मानी एक्ट्रेस है। इतना ही नहीं बड़े पर्दे की ये सबसे नामी, हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। 

इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड की फैशन डीवा भी कहा जाता है। साथ ये इंडस्ट्री के सबसे बड़े खानदान में से एक से वास्ता रखती हैं। तो क्या इनकी बचपन की फोटो देख आप उन्हें पहचान पाए? क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बेटी सोनम कपूर हैं। 

सोनम कपूर ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ ये बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो का कैप्शन सोनम ने- 'मुझे स्पष्ट रूप से पाउडर ब्लू पसंद है...' दिया है। सोनम ने बचपन के साथ अभी की भी एक तस्वीर पोस्ट की है इसमें भी वो सेम कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। 


मालूम हो कि सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी। साल 2014 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर पिछले साल अभिषेक शर्मा की फिल्म दो जोया फैक्टर में नजर आईं थीं जिसमें उनके साथ दुलकीर सलमान थे। फिलहाल उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।