लाइव टीवी

'80 फीसदी बॉलीवुड हस्तियां लेती हैं ड्रग्स'- जमानत याचिका के दौरान Rhea Chakraborty का चौंकाने वाला खुलासा

Updated Sep 09, 2020 | 14:08 IST

Rhea Chakraborty's disclosure about Bollywood: ड्रग मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि बॉलीवड में 80 प्रतिशत सेलेब्स ड्रग्स लेते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिया चक्रवर्ती
मुख्य बातें
  • एनसीबी की जांच के बीच रिया चक्रवर्ती पर हो रही है कानूनी कार्रवाई
  • मंगलवार को हुई थी एक्ट्रेस की गिरफ्तारी
  • जमानत याचिका के दौरान रिया का दावा- 80 प्रतिशत बॉलीवुड सेलेब्स लेते हैं ड्रग्स

मुंबई: रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के साथ बाइकुला जेल पहुच चुकी हैं। उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके वकील आज सत्र न्यायालय ल गए हैं। अभिनेत्री को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है और उनका कहना है कि लगभग '80% बॉलीवुड हस्तियां ड्रग्स लेती हैं।' एक्ट्रेस जमानत ठुकराए जाने के बाद रोने लगी और कहा कि जो उनके साथ हो रहा है वो गलत है। टाइम्स नाउ को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उस पर किसी भी एजेंसी द्वारा दबाव नहीं डाला गया।

रिया को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है। वह कल शाम वीडियो कॉल के जरिए अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुई थीं।

इस बीच, NCB ने यह भी कहा है कि अभिनेत्री रिया एक ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य है जो सुशांत के साथ ड्रग खरीद के लिए वित्त प्रबंधन करती थीं।

बता दें कि बॉलीवुड की कई हस्तियां हाल ही में रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आई हैं। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, विद्या बालन, फरहान अख्तर, नेहा धूपिया, रितेश देशमुख, राधिका आप्टे, रवीना टंडन, अमृता अरोड़ा जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स और अन्य लोग अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिया के समर्थन में सामने आ गए हैं। इन फिल्मी सितारों की ओर से 'जस्टिस फॉर रिया' को लेकर ट्रेंड चल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।