लाइव टीवी

दो साल से बच्चों संग दुबई में रह रही हैं संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, जानें क्या है वजह

Updated May 13, 2022 | 10:39 IST

एक्टर संजय दत्त के बच्चे शहरान और इकरा पिछले दो साल से दुबई में रह रहे हैं। इस बारे में एक्टर ने बात की और बताया कि यह पहले से प्लान नहीं किया गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sanjay Dutt With His Children
मुख्य बातें
  • संजय दत्त के दोनों बच्चे शहरान और इकरा पिछले दो साल से दुबई में रह रहे हैं।
  • संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी दुबई में रह रही हैं।
  • जानें दुबई में क्यों रह रहे हैं संजय दत्त के बीवी- बच्चे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 रिलीज हुई है जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। संजय दत्त प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी मैनेज कर रहे हैं। उनके दोनों जुड़वां बच्चे, बेटा शहरान और बेटी इकरा पिछले दो साल से दुबई में रह रहे हैं और एक्टर उनसे मिलने वहां अक्सर जाते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: केजीएफ 2 से मचाया तहलका, अब इन तीन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त

बच्चों के बारे में की ये बात

संजय दत्त ने अपने बच्चों के दुबई में रहने को लेकर बात करते हुए कहा, 'मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे वहां पढ़ाई कर रहे हैं। मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां काफी कुछ है करने के लिए। यहां तक कि जब मैं प्रोफेशनली बिजी नहीं होता तब मैं भी वहां उनके साथ काफी समय बिताता हूं। मैं वहां आता जाता रहता हूं। मैं गर्मियों की छुट्टी में उनके साथ रहूंगा। जहां भी वो जाएंगे मैं भी वहां जाऊंगा।'

दुबई में क्यों रह रहे हैं बीवी- बच्चे

संजय दत्त के दोनों बच्चे साल 2020 में लगे लॉकडाउन से पहले से दुबई में रह रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं इसलिए उन्हें दुबई भेजा है? इसपर संजय ने कहा, 'वो यहां भी रह सकते थे, लेकिन उन्हें वहां रहना पसंद आ रहा है। उन्हें अपना स्कूल और एक्टिविटीज पसंद हैं। मेरी पत्नी का बिजनेस भी वहां सेट हो गया है। हम सब यहां (भारत में) पले-बढ़े हैं और हम सभी फिल्म व्यवसाय के आसपास रहते हुए ठीक-ठाक बड़े हुए हैं। हम लोग सब इधर ही बड़े हुए। उन्हें वहां भेजना कोई सुनियोजित कदम नहीं था। यह बस अपने आप हुआ। मान्यता दुबई में अपना बिजनेस कर रही थीं, वह चल गया तो वो वहां चली गई, और बच्चे उसके साथ चले गए। '

अपकमिंग फिल्में

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म केजीएफ- 2 में नजर आए। अब जल्द ही वो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो शमशेरा और घुड़चढ़ी में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।