लाइव टीवी

कैंसर के इलाज के ल‍िए कोक‍िलाबेन अस्‍पताल में भर्ती हुए संजय दत्‍त, पत्‍नी मान्‍यता ने फैंस से की ये गुजारिश

Updated Aug 19, 2020 | 00:46 IST

Sanjay Dutt Wife Maanayata Dutt statement: एक्टर संजय दत्त कैंसर के शुरुआती इलाज के ल‍िए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं। संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने उनकी हेल्थ को लेकर बयान जारी किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मान्‍यता दत्त और संजय दत्त
मुख्य बातें
  • संजय दत्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
  • संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं
  • मान्यता ने संजय की हेल्थ पर बयान जारी किया है

फैंफड़ों के कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इलाज के लिए मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं। संजय के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी मान्‍यता दत्‍त ने बयान जारी किया है। मान्‍यता ने बयान में बताया कि संजय अपना शुरुआती इलाज मुंबई में ही कराएंगे और फिर उसके बाद आगे का प्लान तैयार किया जाएगा। उन्होंने साथ ही संजय के फैंस से दुआओं और सपोर्ट की गुजारिश की है। 

मान्यता ने बयान में कहा कि संजू के सभी फैंस और शुभचिंतकों का इतने वर्षों से प्यार बनाए रखने के लिए शुक्रिया। संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं, लेकिन हर कठिन वक्त का सामना उन्होंने हमेशा आपके प्यार और सपोर्ट के जरिए किया है। इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हम एक और चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि वही प्यार और सपोर्ट इस समय बार भी मिलेगा।

उन्होंने कहा कि एक परिवार के रूप में हमने सकारात्मकता के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम स्माइल के साथ अपने जीवन को सामान्य रूप से जीने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई और लंबा सफर होगा। हमें संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है, वो भी बिना किसी नकारात्मकता के। मान्यता ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में दुर्भाग्य से मैं संजू के साथ अस्पताल में नहीं हूं, क्योंकि मैं होम क्वारंटाइन हूं। होम क्वारंटाइन कुछ ही दिनों में समाप्त हो जाएगा। 

संजय की पत्नी ने आगे कहा कि संजू मुंबई में अपना शुरुआती इलान पूरा करेंगे। हम आगे का प्लान कोविड से बनी स्थिति का जाएजा लेकर बनाएंगे। अब तक संजू  कोक‍िलाबेन अस्‍पताल के सम्मानित डॉक्टरों के हाथों में हैं। मैं सभी से गुजारिश करती हूं कि संजू की बीमारी के चरण के बारे में किसी तरह की अटकलें न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम नियमित रूप से उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट देते रहेंगे।

मान्यता ने आखिर में कहा कि संजू न सिर्फ मेरे पति और मेरे बच्चों के पिता हैं बल्कि वह माता-पिता को खोने के बाद अंजू और प्रिया के भी पिता समान हैं। वह हमारे परिवार का दिल और आत्मा है। हमारा परिवार इस वक्त मुश्किलों में घिरा है और हम मजबूती से लड़ाई लड़ेंगे। हम ईश्वर और आपकी प्रार्थनाओं के साथ मुश्किलों से पार पा लेंगे और विजेता के रूप में उभरेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।