लाइव टीवी

नीली लिपस्टिक लगाकर समुंदर में उतरीं सारा अली खान, लिप शेड देख फैन्स हुए दीवाने

Updated Sep 02, 2020 | 21:21 IST

Sara Ali Khan blue lipstick look: सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस से भी फैन्स का दिल जीत लेती हैं। कैजुअल स्ट्रीट अटायर से देसी लुक तक सारा हमेशा फैशन इंस्पिरेशन साबित होती हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा अली खान।
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा।
  • इस फिल्म के लिए सारा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला।
  • अब सारा जल्द वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी।

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस से भी फैन्स का दिल जीत लेती हैं। कैजुअल स्ट्रीट अटायर हो या फिर देसी लुक, सारा अली खान अपने फैन्स के लिए हमेशा फैशन इंस्पिरेशन साबित होती हैं। वैसे सारा के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डालें तो अभिनेत्री एक वॉटर बेबी हैं। वेकेशन की बात हो या फिर घर में टाइम बिताने की सारा अली खान अक्सर समुंदर किनार या फिर स्विमिंग पूल के आसपास ही दिखती हैं। 

अब सारा अली खान ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एकबार फिर से वो बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं। सारा तस्वीरों में हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन इस बार सबसे ज्यादा ध्यान सारा अली खान की ब्लू लिस्पटिक खींच रही है। ग्राफिक क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने एक्ट्रेस सारा ने ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाई है। इतना ही नहीं सारा ने इस आउटफिट के साथ ब्राइट यलो कलर की चप्पल पहनीं। 

अभिनेत्री सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा - बैक टू ब्लू...। सारा अली खान का ये कॉम्बिनेशन देख फैन्स- ब्यूटीफुल नीला-पीला, स्टनिंग पिक्चर्स, फायर जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी सारा अली खान ने बीच लोकेशन से खुद की स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थीं।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें उन्होंने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं। इस फिल्म के लिए सारा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं। इसके बाद साल 2020 में वैलेंटाइंस डे के मौके पर उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई जिसमें उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। 

जल्द ही सारा फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। ये फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन की 1995 की मूवी की रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे। अब सारा के साथ, वरुण धवन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा सारा अली खान, अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।