लाइव टीवी

Sara Ali Khan bikini photos: पूल के बीच बिकिनी में नाश्ता करती दिखीं सारा, फोटोज में नजर आया हॉट अंदाज

Updated Jan 02, 2020 | 14:33 IST

Sara Ali Khan Vacation Photos: सारा अली खान इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने हाल ही में बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan bikini photos
मुख्य बातें
  • सारा अली खान मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
  • सारा ने कुछ नई फोटोज शेयर की हैं
  • इनमें वे पूल के पास बिकिनी पहने नाश्ते का मजा ले रही हैं

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। पहले जहां वे अपनी फ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने गई थीं, वहीं वे नए साल के लिए अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव गईं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं।

सारा लगातार अपने वेकेशन की फोटोज शेयर कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें वे पूल के बीच नाश्ते को मजा लेते हुए दिख रही हैं। यहां सारा एक फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी में पूल के बीच बैठे दिख रही हैं। पहली फोटो में वे कपकेक लिए नजर आ रही हैं। वहीं अगली फोटोज में उनके पास नाश्ते की ट्रे दिख रही है और वे पूल के बीच साइट का मजा लेते हुए नाश्ता कर रही हैं।

इन फोटोज के साथ सारा ने लिखा कि नाश्ते के लिए मफिन्स और कपकेक्स। काश कि इस तरह के दिन चल सकते। सारा ने इससे पहले इब्राहिम के साथ भी फोटोज शेयर की थीं। जिनमें दोनों पूल में नजर आ रहे थे।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा की अब तक दो फिल्म केदारनाथ और सिम्बा रिलीज हो चुकी हैं। और दोनों में ही उन्हें काफी पसंद किया गया। अब वे इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में दिखेंगी। इसमें उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी। ये एक रोमांटिक फिल्म है, जो इस साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होगी।

इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नं. 1 में नजर आएंगी। ये डेविड धवन की इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है। फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी सामने आ चुके हैं। कुली नं, 1 इसी साल 1 मई को आने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।