लाइव टीवी

Fashion Faceoff: वाइट सूट में दिखीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर, स्टाइल के मामले में किसने मारी बाजी?

Updated Jan 07, 2020 | 15:48 IST |

Sara Ali Khan and Jahnvi Kapoor in white suit: वाइट सूट के लिए सारा अली खान और जान्हवी कपूर का प्यार जगजाहिर है। हाल ही ये दोनों डीवाज एक बार फिर वाइट सूट्स में नजर आईं। देखें इनमें से कौन लगी ज्यादा स्टाइलिश..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan and Jahnvi Kapoor in white suit
मुख्य बातें
  • बिकिनी के बाद सारा अली खान का दिखा देसी लुक
  • जान्हवी कपूर भी वाइट सूट में आईं नजर
  • सारा और जान्हवी में से वाइट सूट में कौन लगी स्टाइलिश

बॉलीवुड में अब न्यू जनरेशन ने एंट्री कर ली हैं। सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स बी-टाउन में डेब्यू कर चुके हैं। ये स्टार्स सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। सारा और जान्हवी दोनों ने ही साल 2017 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट, जिम तक इनका ट्रेंडी स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आता है।

जान्हवी और सारा को अक्सर वाइट सूट्स में देखा जाता है। दोनों को ही एथनिक वेयर बहुत पसंद हैं और कई बार इनकी वाइट सूट में फोटोज वायरल होती रहती हैं। हाल ह में दोनों फिर इसी रंग के सूट में नजर आईं। आप भी देखें इनकी फोटोज और तय करें कि दोनों में से स्टाइल के मामले में किसने बाजी मारी। लेकिन इससे पहले हम दोनों के लुक डिकोड कर लेते हैं।

सारा अली खान
सारा हाल ही में वेकेशन से लौटी हैं। उन्हें मुंबई में आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। यहां सारा ऑल वाइट लुक में नजर आईं। उन्होंने वाइट पैंट्स के साथ मैचिंग शॉर्ट कुर्ता पहना। इस पर आगे की तरफ लेस डिटेलिंग दी गई है। इस 3/4 स्लीव्ज वाले कुर्ते के साथ सारा ने दुपट्टा भी कैरी किया है। यहां वे नो मेकअप लुक में दिख रही हैं। उन्होंने चूड़ियों और स्टड ईयररिंग्स से अपने इस एथनिक लुक को एक्सेसराइज किया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो सारा ने अपने बालों के पोनीटेल में बांधा है। उन्होंने जूतियों से अपने लुक को पूरा किया। इस सिंपल लुक में भी सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

जान्हवी कपूर
जान्हवी की जिम के बाहर की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। यहां वे एक वाइट कुर्ते वे नजर आ रही हैं, जिस पर फ्लोरल डिटेलिंग दी गई है। इसकी स्लीव्ज में भी फ्लोरल डिजाइन है। जान्हवी ने इसे पलाजो के साथ कैरी किया है, जिस पर नीचे की तरफ सिल्वर स्ट्राइप्स हैं। वे यहां सटल मेकअप में नजर आ रही हैं। जान्हवी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। उन्होंने अपने लुक को पिंक फ्लिप फ्लॉप से पूरा किया है।

हमें सारा और जान्हवी दोनों का ही ये ऑल वाइट एथनिक लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। आप भी कैजुअल आउटिंग के लिए इन्हें ट्राय कर सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।