लाइव टीवी

[VIDEO] 'मैं मास्क नहीं उतारूंगी'- कैमरे के सामने Sara Ali Khan के इनकार ने जीता फैंस का दिल!

Updated Jan 03, 2021 | 00:20 IST

कैमरे के सामने स्पॉट हुईं सारा अली खान ने मीडिया के सामने मास्क को उतारने से इनकार कर दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा अली खान
मुख्य बातें
  • कैमरे के सामने मास्क उतारने से सारा अली खान ने किया इनकार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो
  • महामारी के प्रति गंभीरता से जीता फैंस का दिल

मुंबई: जब भी शहर में, किसी कार्यक्रम में या एयरपोर्ट पर कोई सेलेब्रिटी स्पॉट होता है, तो अक्सर उन्हें फोटो क्लिक कराते और वीडियो शूट कराते देखा जाता है। यहां तक ​​कि मीडिया के अनुरोध पर, कुछ स्टार पोज देते हुए अपना मास्क भी उतार देते हैं, हालांकि इस बार शटरबग्स में नजर आईं एक्ट्रेस सारा अली खान सुरक्षा और सेहत और लाइमलाइट से ज्यादा प्राथमिकता दी और मास्क उतारने से इनकार कर दिया। कार की ओर जा रही एक्ट्रेस से मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने मास्क उतारने की अपील की थी।

सारा स्पॉट होने के बाद जल्दी से कार के अंदर बैठ गई और मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए और मास्क को लेकर कहा वह फ़ोटो के लिए इसे नहीं हटाएगी, अपनी कार के अंदर बैठे होने के बाद भी उन्होंने मास्क हटाने से इनकार कर दिया। जाने से पहले उन्होंने मौके पर मौजूद फैंस के साथ भी मास्क में ही सेल्फी क्लिक करवाई।

यहां देखें वायरल वीडियो:

इससे पहले सारा सौतेली मां और एक्ट्रेस करीना कपूर खान को भी इसी अंदाज में देखा गया था। उसके टॉक शो, व्हाट वीमेन वांट सीज़न 2 की शूटिंग के बाद मीडिया ने उनसे मास्क हटाने की अपील की थी लेकिन करीना ने शुरुआत में ऐसा करने से इनकार कर दिया था हालांकि कुछ समय सुरक्षा सुनिश्चित करने के बाद वह ऐसा करने के लिए मान गईं।

इससे पहले, कोविड-19 पॉजिटिव रह चुकीं अभिनेत्री कृति सेनन से शटरबग्स एयरपोर्ट के बाहर निकलने के दौरान तस्वीर लेने के लिए मास्क हटाने के लिए कहा गया था, हालांकि एक्ट्रेस ने इससे इनकार कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।