लाइव टीवी

करीना- सैफ की शादी के लिए अमृता सिंह ने किया था ये काम, सारा अली खान ने किया खुलासा

Updated Oct 02, 2019 | 21:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में बताया कि उनके पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी के लिए उनकी मां अमृता सिंह क्या चाहती थीं।

Loading ...
Sara Ali Khan with Mother Amrita Singh and Kareena Kapoor with Husband Saif Ali Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं। सारा भले ही अब तक केवल दो ही फिल्मों में नजर आईं हों लेकिन वो चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर उनकी नई तस्वीरें सामने आती रहती हैं या फिर वो अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

सारा इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो ना केवल टैलेंटेड हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। सारा अपने पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी के बारे में भी बात कर चुकी हैं। कॉफी विद करण में सैफ के साथ पहुंचीं सारा ने बताया था कि सैफ- करीना की शादी के लिए उन्हें उनकी मां अमृता सिंह ने तैयार किया था। अब सारा ने सैफ- करीना की शादी से जुड़ी एक और बात बताई है।

सारा ने बताया कि अमृता चाहती थीं कि सैफ की दूसरी शादी में सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहनें। सारा ने कहा, 'जब मेरे पिता ने करीना से शादी की तो मुझे याद है कि किस तरह मैं अपनी मां के साथ ज्वैलरी निकालने के लिए लॉकर गई थी और मैंने कहा था कि मुझे कौन से झुमके पहनने चाहिए?' अमृता ने अबू और संदीप को बुलाकर कहा, 'सैफ शादी कर रहें हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहनें।'

बता दें कि सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की थी। अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान। दोनों की शादी कुछ समय तो ठीक चली लेकिन इसके बाद साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद साल 2012 में सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है। मालूम हो कि सारा और इब्राहिम के अपनी सौतेली मां करीना के साथ अच्छे रिश्ते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।