लाइव टीवी

मां अमृता सिंह के पोज को Sara Ali Khan ने किया कॉपी, तस्वीर देख बोले फैंस-तुम्हारी मां ज्यादा खूबसूरत है

Updated Feb 17, 2020 | 07:35 IST

Sara ali khan Photo: सारा अली खान ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में जलवा बिखेरती नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
sara ali khan and amrita singh
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है।
  • इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स अमृता सिंह की तारीफ कर रहे हैं।
  • सारा अली खान की फिल्म लव आज कल पर्दे पर रिलीज हो चुकी है।

साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सारा अली खान लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी अदाओं से तो कभी शरारत भरे अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। खास बात है कि इस तस्वीर में उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा अली खान ने मां के पोज को हुबहु कॉपी किया है।

हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल सारा अली खान ने मां की एक पुरानी तस्वीर के साथ अपनी एक तस्वीर को जोड़ दिया है। इस तस्वीर में वो बिल्कुल मां की तरह पोज देते नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा- 'जैसी मां वैसी बेटी'। तस्वीर में अमृता सिंह वाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वहीं सारा अली खान ने डिजाइनर अबू जानी का लहंगा पहनी हुई हैं। बता दें कि सारा अली खान ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर अबू जानी के लिए रैंप वॉक किया था। हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स सारा अली खान की नहीं अमृता सिंह की तारीफ कर रहे हैं।

लोगों के मुताबिक अमृता सिंह की खूबसूरती के आगे सारा अली खान फीकी पड़ गईं। एक यूजर ने कहा-तुम्हारी मां ज्यादा अच्छी लग रहीं हैं। दूसरे यूजर ने कहा एक्सप्रेशन मैच नहीं कर रहा। इसके अलावा एक और अन्य यूजर ने कहा आपकी मां बहुत खूबसूरत हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। बता दें कि कई लोगों का कहना है कि सारा हुबहू अपनी मां की तरह ही दिखती हैं।

वहीं सारा अली खान की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई खास नहीं रही। इसके अलावा एक्ट्रेस इस साल वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में भी नजर आएंगी। बता दें कि ये फिल्म सारा अली खान की चौथी फिल्म होगी जिसमें वो पहली बार वरुण धवन के साथ काम करेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।