लाइव टीवी

Mothers Day 2020: जन्म के वक्त ऐसी दिखती थीं सारा अली खान, नानी और मां अमृता सिंह के साथ शेयर की फोटो

Updated May 10, 2020 | 08:09 IST

Mothers Day 2020: मदर्स डे पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी मम्मी के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। सारा अली खान ने अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • मदर्स डे पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी मम्मी के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं।
  • सारा अली खान ने भी अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ फोटो शेयर की है।
  • सारा अली खान की ये फोटो उनके जन्म के वक्त की है।

मुंबई. आज यानी 10 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी के साथ फोटो पोस्ट कर रहे हैं। सारा अली खान ने भी अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सारा की नानी भी नजर आ रही हैं। 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है। ये फोटो सारा के जन्म के बाद की है। फोटो के साथ सारा ने लिखा- 'मेरी मां की मां। शुक्रिया मेरी मम्मी को बनाने के लिए। हैप्पी मदर्स डे।' फोटो में सारा अपनी नानी की गोद में हैं। 

फोटो में नन्हीं सारा बेहद प्यारी लग रही हैं। सारा अली खान खान की इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को साढ़े सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

मम्मी के हैं बेहद करीब 
सारा अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह के बेहद करीब हैं। सारा ने पिछले दिनो बताया- '10वीं बोर्ड की परीक्षा में मेरी मां ने अपनी आंसर शीट पर लव अमृता सिंह लिख दिया था और एग्जाम हॉल से बाहर आ गई थीं। 

सारा कहती हैं कि अब आप खुद ही सोच लीजिए उन्हें  बिना किसी सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे।' सारा अली खान अपनी मम्मी के साथ कई फोटो शेयर करती हैं।  सारा ने फोटो के कैप्शन के साथ अपनी खास शायरी भी लिखती हैं। उन्होंने अपने मां को 'मम्मी नं. 1' बताया है।  

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल फरवरी में रिलीज हुई थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं। 

सारा अली खान इसके अलावा फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट धनुष हैं। इस फिल्म को आनंद.एल.राय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।