लाइव टीवी

कोरोना पॉजीटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर राजीव पॉल, नहीं उतर रहा बुखार

Updated May 12, 2021 | 16:20 IST

ससुराल सिमर का 2 के एक्टर राजीव पॉल कोरोना से संक्रमित हैं। राजीव पॉल इसके बाद अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। राजीव ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है।

Loading ...
Rajiv Paul
मुख्य बातें
  • ससुराल सिमार का 2 एक्टर राजीव पॉल कोरोना से संक्रमित हैं।
  • राजीव पॉल ने खुद को अस्पताल में भर्ती कर लिया है।
  • राजीव ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा है।

मुंबई. टीवी सीरियल ससुराल सिमर का 2 के एक्टर राजीव पॉल पिछले दिनों कोरोना पॉजीटिव थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव पॉल का बुखार नहीं उतर रहा है। 

राजीव पॉल ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है।  पोस्ट में राजीव ने लिखा, 'इससे पहले चीजें हाथ से निकल जाती। बेहतर है कि इन्हें सही हाथों में रखा जाए।  मेरा बुखा नहीं उतर रहा था, ऐसे में मैंने खुद को अस्पताल में भर्ती कर दिया।'

राजीव आगे लिखते हैं, 'यहां पर बेहद सक्षम डॉक्टर और मैनेजमेंट ने सबसे पहले मुझे  रेमडिसिविर और दूसरी वैक्सीन दी। सतीश कौशिक जी शुक्रिया मुझे यहां पर भर्ती कराने के लिए। सही वक्त पर सही निर्णय क्योंकि आपकी जिंदगी में सही लोग है।'

पांच दिन पहले हुए पॉजीटिव
राजीव आखिर में लिखते हैं, 'मुझे अपनी दुआओं में शामिल करने के लिए शुक्रिया। मैं आप सभी से विनती करता हूं कि उन सभी के लिए  प्रार्थना करें जो फिलहाल अस्वस्थय हैं। हम तभी सुरक्षित होंगे, जब सब सुरक्षित होंगे।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजीव की रिपोर्ट पांच दिन पहले पॉजीटिव आई थी। वह आगरा से मुंबई ट्रैवल कर रहे थे। इस दौरान उन्हें बुखार आया और खुद को घर पर ही आइसोलेट कर दिया। राजीव  घर पर अकेले रह रहे हैं।

राजीव पॉल ससुराल सिमर का 2 में नजर आ रहे हैं। सीरियल में वह गिरिराज ओसवाल का किरदार निभा रहे हैं। मुंबई में लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग आगरा में चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।