लाइव टीवी

पांच फ्लैट, महंगी कारों का कलेक्शन, इन महंगी चीजों की मालकिन हैं रश्मि देसाई

Updated May 12, 2021 | 17:16 IST

बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट में से एक रह चुकी रश्मि देसाई असल जिंदगी में बॉलीवुड सुपरस्टार की तरह ही लग्जरी लाइफ जीती हैं। ऐसे में आइए अभिनेत्री के फ्लैट और कार कलेक्शन के बारे में जानते हैं।

Loading ...
Rashmi Desai
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस असल जिंदगी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह ही लग्जरी लाइफ जीती हैं। 
  • बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई 5 फ्लैट की मालकिन हैं।
  • रश्मि देसाई के पास एक से एक महंगी कारों का कलेक्शन है।

मुंबई. तपस्या बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाली रश्मि देसाई ने अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर कुछ इस तरह चलाया कि वह टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस असल जिंदगी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह ही लग्जरी लाइफ जीती हैं। 

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई 5 फ्लैट की मालकिन हैं। इस बात का खुलासा बिग बॉस के वीकेंड के दौरान सलमान खान के पूछे जाने पर अरहान खान ने किया। सलमान ने अभिनेत्री के फाइनेंशियल कंडिशन को लेकर सवाल किया था।

रश्मि देसाई के पास एक से एक महंगी कारों का कलेक्शन है। रश्मि ने सितंबर 2020 में रेंज रोवर खरीदी थी। टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह बिग बॉस 13 के बाद मर्सडीज खरीदने वाली थी। भारत में रेंज रोवर की कीमत 60 लाख रूपए से 3 करोड़ के बीच है।

ऑडी क्यू 3 की हैं मालकिन
रश्मि देसाई ऑडी क्यू 3 की भी मालकिन हैं और अक्सर उन्हें इसी में स्पॉट किया जाता है। यह 5 सीटर एसयूवी है, जिसकी कीमत 34.97 लाख से 43.61 लाख रूपए है।

रश्मि देसाई बॉलीवुड फिल्मों में  ज्यादातर छोटे किरदार में नजर आई थी, जिसमें दबंग 2 जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो ‘उतरन’ से मिली, इस शो में वह निगेटिव किरदार तपस्या की भूमिका अदा करती हुई नजर आई थी।

कठिन समय में किया परिश्रम
टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि, जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की तो उन्हें वित्तीय संघर्षों से गुजरना पड़ा, लेकिन अभिनेत्री ने हार नहीं मानी और कठिन समय में भी लगातार परिश्रम करती रही।

आपको बता दें रश्मि अरहान खान के साथ बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रह चुकी हैं, इस दौरान वह शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट में से एक थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के लिए अभिनेत्री को 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किया गया था। ऐसे में आइए अभिनेत्री की लग्जरी चीजों के बारे में जानते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।