लाइव टीवी

कॉन्सर्ट के लिए साथ आए शाहरुख-अक्षय समेत ये सितारे, कोरोना योद्धाओं के जज्बे को सलाम कर जुटाएंगे फंड

Updated Apr 29, 2020 | 10:03 IST

I for India Concert: फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को सलाम करने और फंड जुटाने के लिए शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, आमिर खान जैसे सितारे कॉन्सर्ट करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
I for India Concert
मुख्य बातें
  • फंड जुटाने के लिए साथ आएंगे बॉलीवुड सितारे
  • कॉन्सर्ट में फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को करेंगे सलाम
  • बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत के सितारे भी होंगे शामिल

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है। भारत में भी कोरोना के खिलाफ जंग जारी है और इस जंग में डॉक्टर्स, नर्सें, स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस, सफाई कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी ढाल बनकर खड़े हैं। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी से बचने के लिए भारत में 24 मार्च आधी रात से चल रहा लॉकडाउन 3 मई तक के लिए है। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स लोगों को चीयर करने और सकारात्मकता फैलाने की पूरी कोशिश में जुटे हैं। 

अब फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को सलाम करने के लिए फिल्ममेकर जोया अख्तर और करण जौहर एक कॉन्सर्ट I for India का आयोजन करने वाले हैं। इससे  वे गिव इंडिया फाउंडेशन के लिए फंड रेज करेंगे। इसमें शाहरुख खान, आमिर खान जैसे बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, आमिर खान, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा जैसे सितारे इस कॉन्सर्ट के लिए साथ आएंगे और करण-जोया को फंड जुटाने में मदद करेंगे और और फ्रंटलाइन वर्कर्स के जज्बे को सलाम करेंगे। करण और जोया इस प्रोजेक्ट के लिए पिछले कुछ हफ्तों से एक्टर्स के साथ कोऑर्डिनेट कर रहे हैं। एक्टर्स को अपने-अपने घरों से परफॉर्मेंस रिकॉर्ड करके भेजने के लिए कहा गया है। करण और जोया इन्हें सभी परफॉर्मेंस को एक साथ जोड़ेंगे।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये कॉन्सर्ट 2 घंटे का होगा, जिसमें सिंगिंग, डांसिंग, स्पीच, कॉमेडी जैसी कई अलग-अलग एक्टिविटीज नजर आएंगी। इन एक्टर्स के अलावा कपिल शर्मा स्टैंडअप कॉमेडी करेंगे। वहीं अरिजीत सिंह, विशाल ददलानी, शेखर, प्रीतम, सोनू निगम, शंकर अहसान लॉय जैसे सिंगर-कंपोजर अपने हिट गाने परफॉर्म करेंगे। जावेद अख्तर, शबाना आजमी, आशा भोसले मोटिवेशनल स्पीच देंगे।

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, क्रिकेट के दुनिया के दिग्गज सचिन तेंदूलकर और विराट कोहली भी इस कॉन्सर्ट से जुड़ेंगे। ये सितारे कॉन्सर्ट के दौरान फैंस से बातचीत करेंगे। ये कॉन्सर्ट फेसबुक पर दिखाया जाएगा और फेसबुक डोनेट बटन से फंड जुटाया जाएगा। भारतीय सितारों के अलावा विल स्मिथ, जोनस ब्रदर्स, ब्रायन एडम्स जैसे सितारे भी इस कॉन्सर्ट में अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।