लाइव टीवी

फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में करेंगे काम?

Updated Aug 08, 2020 | 08:16 IST

Shah Rukh Khan And Deepika Padukone New Film: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक फिर पर्दे पर साथ नजर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे।

Loading ...
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण।
मुख्य बातें
  • शाहरुख-दीपिका जोड़ी को काफी पसंद की जाती है
  • दोनों अब तक तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं
  • अब दोनों के चौथी फिल्म में साथ आने की चर्चा है

बॉलीवुड 'किंग' शाहरुख खान करीब पिछले दो सालों से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। शाहरुख को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। हाल ही में सुपरस्टार के कई फिल्‍मों की स्‍क्र‍िप्‍ट सुनने की खबरें आईं थी। वहीं, अब खबर है कि शाहरुख मशहूर डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म का नाम 'पठान' है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि शाहरुख के साथ 'पठान' में दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिर से दिखाई दे सकती है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्‍म यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनेगी। वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 के तहत इस फिल्‍म का निर्माण होगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यशराज प्रोडक्शन हाउस फिल्‍म्‍स को लेकर लगातार दीपिका के संपर्क में है। दीपिका को स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। हालांकि, उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है। कहा जा रहा है कि 'पठान' में शाहरुख अपने करियर के अब तक के सबसे ग्रेंड रोल में दिखेंगे। बता दें कि दीपिका और शाहरुख की जोड़ी पहले भी कई बार कमाल दिखा चुकी है। दीपिका ने शाहरुख के अपोजिट साल 2007 में ‘ओम शांति ओम’ फिल्म से बलीवुड डेब्यू  किया था। ‘ओम शांति ओम’ के अलावा दोनों ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी साथ नजर आए थे। यह तीनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई थीं। 

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में आनंद एल राय की 'जीरो' में दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक धमाल नहीं मचा पाई थी। वहीं, दीपिका पादुकोण अंतिम बार इसी साल जनवरी में रिलीज हुई 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं। यह फिल्म बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा करिश्मा नहीं कर सकी थी। दीपिका अब कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' में पर्दे पर दिखेंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव के रोल में हैं जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।