लाइव टीवी

समीर शर्मा ने दोस्त रिनी ध्यानी को भेजा था वॉइस नोट, एक्ट्रेस ने बताया- कई चीजों को लेकर थे परेशान

Updated Aug 08, 2020 | 06:42 IST

Sameer Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस रिनी ध्यानी ने बताया कि समीर शर्मा ने कुछ महीने पहले उन्हें वॉइस नोट भेजा था और वो कई चीजों को लेकर परेशान थे। रिनी ने बताया कि वो समीर से बात नहीं कर सकी थीं।

Loading ...
Sameer Sharma and Renee Dhyani
मुख्य बातें
  • समीर शर्मा ने कुछ महीने पहले दोस्त रिनी ध्यानी को भेजा था वॉइस नोट।
  • रिनी ने बताया कि समीर कई चीजों को लेकर परेशान थे।
  • रिनी ने बताया कि वो समझ नहीं सकी थीं कि समीर डिप्रेशन में हैं।

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने हाल ही में अपने घर की किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। समीर का शव वॉचमैन ने देखा था जिसके बाद उन्होंने लोगों को इस बारे में सूचित किया। 44 साल के समीर की सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। 

कई चीजों से परेशान थे समीर

टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस रिनी ध्यानी ने टेली चक्कर से बात की। उन्होंने अपने और समीर के बीच की बॉन्डिंग को लेकर बात की और बताया कि वो दोनों अच्छे दोस्त थे। रिनी ने बताया, 'कुछ महीने पहले मुझे समीर (सैम) का वॉयस नोट मिला था जहां उन्होंने बताया था कि वो कई चीजों को लेकर परेशान हैं। मैं समझ नहीं पाई कि वो डिप्रेशन में हैं और मैंने उन्हें रिप्लाई करने की जगह कॉल बैक करने के बारे में सोचा।'

मिली दुखद खबर

रिनी ने आगे अफसोस जताते हुए कहा, 'बाद में अचानक से उनकी मौत की खबर मिली। मुझे दुख है कि जब समीर ने मुझसे संपर्क किया तब मैं उनसे कॉन्टैक्ट नहीं कर सकी। शायद मैंने उनका थोड़ा गम बांट लिया होता।'

मालूम हो कि समीर 6 अगस्त को अपने घर में मृत मिले थे। जानकारी के मुताबिक उनके शव को देखकर लग रहा था कि उन्होंने दो दिन पहले सुसाइड किया था। समीर ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है और अब तक इसकी वजह भी साफ नहीं हो सकी है कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया।

बता दें कि समीर ने कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, श... फिर कोई है, लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो रहने वाली महलों की, गीत हुई सबसे पराई जैसे सीरियल्स में काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था जिसमें हसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी फिल्में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।