लाइव टीवी

Suhana Khan Photo: शाहरुख की लाड़ली सुहाना खान की नई तस्‍वीर वायरल, हॉट अंदाज से लगाई 'आग'

Updated Oct 07, 2020 | 08:57 IST

Suhana Khan New Photo: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर छाई है। इस फोटो में सुहाना बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

Loading ...
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं
  • सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है
  • नई तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम पर मिले दो लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स

Suhana Khan New Photo: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर छाई है। इस फोटो में सुहाना बेहद हॉट नजर आ रही हैं और फैंस इस तस्‍वीर पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। कमेंट कर फैंस सुहाना खान के हॉट और स्‍टाइलिश अंदाज की तारीफ कर रहे है। 12 घंटे में सुहाना की इस फोटो को 2 लाख 74 हजार से ज्‍यादा लाइक भी मिल चुके हैं। 

यह फोटो खुद सुहाना खान ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह ब्लैक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं और बोल्‍ड पोज दे रही हैं। सुहाना की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैन्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। सुहाना की कजन आलिया छिब्बा ने फोटो पर रिएक्ट किया है वहीं, गौरी खान की दोस्त भावना पांडे ने भी सुहाना की फोटो पर दिल बनाया है।

बॉलीवुड 'किंग' शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन कभी कभी अपनी तस्‍वीरों से गदर मचा देती हैं। सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जहां अब उनके 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

लोगों ने रंग को लेकर किए थे कमेंट

हाल ही में सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए पुरानी फोटोज पर आए हेट कमेंट्स शेयर किए थे। सुहाना ने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी स्किन टोन को लेकर नफरत भरे कमेंट्स मिलते हैं। उन्‍होंने लिखा- 'इस समय बहुत कुछ चल रहा है और यह एक मुद्दा है जिसे हमें ठीक करने की जरूरत है। यह मेरे बारे में नहीं है बल्कि यह हर उस लड़की/लड़के के बारे में है जो बिना किसी वजह हीन भावना का शिकार होते हुए बड़े हुए हैं। ये मेरे लुक्स पर किए गए कुछ कमेंट।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।