लाइव टीवी

मृत मां को जगाने की कोशिश करते बच्चे की Shah Rukh Khan ने की मदद, कहा- 'मैं जानता हूं कि यह कैसा लगता है'

Updated Jun 02, 2020 | 08:10 IST |

एक वायरल वीडियो में एक बच्चा अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था। इस दिल दहलाने वीडियो को देख Shah Rukh Khan उस बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan helps a child
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने की बच्चे की मदद
  • वायरल वीडियो में मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था बच्चा
  • बच्चे को उसके दादा तक पहुंचाया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कोरोना वायरस के इस मुश्किल दौर में मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने न सिर्फ कोरोना और लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए दान दिया, बल्कि अपना ऑफिस भी क्वारंटीन के लिए दे दिया और वहां सारी सुविधा उपलब्ध करवाई। हाल ही में कोलकाता में आए अफ्फान तूफान के वक्त भी शाहरुख ने मदद की। अब उनकी इस लंबी लिस्ट में एक और नेक काम जुड़ गया है, जिससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया।

मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था बच्चा

हाल ही में शाहरुख ने अपनी मीर फाउंडेशन के जरिए एक बच्चे की मदद की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में बच्चा अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही SRK की फाउंडेशन को इस वीडियो के बारे में पता चला, वे बच्चे तक पहुंचे और उसकी मदद की।

बच्चे तक पहुंचा मीर फाउंडेशन

इस बारे में मीर फाउंडेशन ने ट्वीट किया, 'मीर फाउंडेशन उन सभी का शुक्रगुजार है जिन्होंने इस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की, जिसके मां को जगाने वाले दिल दहलाने वाले वीडियो ने सबको व्याकुल कर दिया था। अब हम उसका सपोर्ट कर रहे हैं और वह अपने दादा की देखरेख में है।'

शाहरुख ने किया ट्वीट

शाहरुख ने इस बारे में लिखा, 'बच्चे को लेकर हमसे संपर्क करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। हम सभी प्रार्थना करते हैं कि उसे अपनी मां से बिछड़ने के इस दुर्भाग्यपूर्ण नुकसान से निपटने की ताकत मिले। मैं जानता हूं कि यह कैसा लगता है। हमारा प्यार और सपोर्ट आपके साथ है बेबी।'

आपको बता दें कि शाहरुख ने बहुत कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था। इसके बाद उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी मां का भी निधन हो गया था। शाहरुख के पैरेंट्स उनकी ये शोहरत और कामयाबी नहीं देख पाए थे। जिसके बारे में SRK कई बार चर्चा कर चुके हैं।

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो शाहरुख आखिरी बार दिसंबर 2018 में रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी। अब खबर है कि शाहरुख 3 इडियट्स डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।