लाइव टीवी

इस वजह से Shah Rukh Khan को जाना पड़ा था जेल, वहां की हालत देखकर घबरा गए थे किंग खान

Updated Oct 26, 2019 | 12:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने डेविड लैटरमैन (David Letterman) के साथ इंटरव्यू में एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उन्हें एक दिन के लिए जेल जाना पड़ा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान को हो गई थी एक दिन की जेल
  • किसी खबर से गुस्सा होकर उन्होंने एक एडिटर को उसी के ऑफिस जाकर धमकी दी थी
  • जेल की हालत देखकर शाहरुख घबरा गए थे

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को बी-टाउन में उनके शिष्ट स्वभाव के लिए जाना जाता है। फैंस से लेकर को-स्टार्स और जूनियर्स तक, शाहरुख का बर्ताव हर किसी के साथ बेहद अच्छा होता है। शाहरुख के खिलाफ बहुत कम ही ऐसा सुनने को मिलता है कि उन्होंने किसी के साथ दुर्व्यवहार किया हो। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ जब SRK ने अपना आपा खो दिया और इसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा।

हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर होस्ट डेविड लैटरमैन (David Letterman) के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख से इस बारे में पूछा गया। डेविड ने कहा कि आप एक फिल्म कर रहे थे। मुझे माफ करना मुझे इसका नाम नहीं याद आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर अपनी पत्नी और आपका एक सीन शूट कर रहे हैं, जो थोड़ा इंटीमेट था। तब एक मैगजीन ने ये अफवाह प्रिंट की थी कि डायरेक्टर ने आप दोनों से कहा कि आप दोनों साथ में रात क्यो नहीं बिताते, एक-दूसरे को जानो और हम कल फिल्म की शूटिंग करेंगे। ये स्पष्ट रूप से आपके और डायरेक्टर की पत्नी के लिए अपमानजनक था।.

लैटरमैन के इस बात का जिक्र करने पर शाहरुख ने इस विवाद पर बताया कि मैं ये देखकर बहुत परेशान हो गया था। मैं उस वक्त नया था। इसलिए मैं किसी भी न्यूज पर रिएक्ट करने लगता था। शुक्र है कि उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था और ये सिर्फ मैगजीन में था। मुझे बहुत गुस्सा आ गया था और मैंने मैगजीन के एडिटर को कॉल किया। मैंने पूछा कि तुमने ये लिखा है। उसने कहा कि ये सिर्फ एक जोक था। इस पर मैंने कहा कि मुझे ये फनी नहीं लगा। मैं उसके ऑफिस गया और बहुत बुरा बर्ताव किया। शाहरुख ने बताया कि वे वहां बहुत चिल्लाएं और लोगों को पीटने की धमकी दी। इसके लिए उन्हें एक दिन की जेल भी हुई।

SRK ने बताया कि मैं शूटिंग कर रहा था और पुलिस आई। वे मेरे साथ बहुत अच्छे से बैठे और कहा कि हमें आपसे कुछ सवाल पूछने हैं। जब शाहरुख जेल पहुंचे तो वो जगह इतनी गंदी खि उन्होंने पुलिस वालों से वहां से जाने देने की गुहार लगाई और कहा कि वे ऐसा फिर कभी नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि वे एक बहुत छोटी जेल थी। जहां पूरा मानव मल था और ये सब बहुत ही बुरा था। 

शाम तक शाहरुख को बेल मिल गई थी। लेकिन उन्होंने बताया कि जब उन्हें पुलिस स्टेशन में एक कॉल करने की इजाजत मिली तो उन्होंने उसी एडिटर को फोन किया था, जिसने उनके खिलाफ शिकायत लिखवाई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी। अब खबरें आ रही हैं कि 2 नवंबर को अपने जन्मदिन पर शाहरुख नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।