लाइव टीवी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फैन ने दिया गुलाब का फूल, स्टार किड ने दिया ऐसा रिएक्शन कि वायरल हुआ वीडियो

Updated Sep 16, 2022 | 13:26 IST

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक फैन उन्हें गुलाब का फूल देता है और इसके बाद आर्यन ने जो रिएक्शन दिया, वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
Aryan Khan
मुख्य बातें
  • मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान।
  • एयरपोर्ट पर फैन ने आर्यन खान को दिया गुलाब का फोन।
  • आर्यन खान ने ऐसे किया रिएक्ट कि वीडियो हो रहा वायरल।

बॉलीवुड एक्टर्स की तरह ही उनके बच्चों को भी काफी पसंद किया जाता है। स्टार किड्स की फोटो और वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। शाहरुख खान के बच्चे चर्चा में रहते हैं अब उनके बेटे आर्यन खान की एक वीडियो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Also Read: श्रीदेवी की 'बेटी' का आर्यन खान पर आया दिल, सोशल मीडिया पर खास पोस्ट से किया अपने प्यार का इजहार

फैन ने आर्यन को दिया गुलाब

आर्यन का जो वीडियो सामने आया उसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इसमें वो नेवी ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट्स पहने नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने उन्हें गुलाब का फूल दिया, जिसे उन्होंने बहुत प्यार से स्वीकार किया। इसके बाद वो फैन को सलाम करते भी नजर आए। 

वायरल हो रहा वीडियो

आर्यन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा 'सो हैंडसम' तो एक अन्य फैन ने कमेंट किया कि उनकी वॉक बहुत अच्छी है। तो वहीं कुछ फैंस को उनका सलाम करने का अंदाज पसंद आया। वहीं एक फैन ने लिखा कि वो बहुत दयालु और अच्छे हैं। इतना ही नहीं एक फैन ने यह कमेंट किया कि क्या मैं अकेली हूं जिसका पिता और बेटे दोनों पर क्रश है?

ऐड में आए थे नजर

मालूम हो कि हाल ही में आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें कपड़ों और शूज की ऐड है। इससे पहले आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके चलते वो करीब 20 दिन तक जेल में थे। हालांकि सबूत नहीं मिलने के चलते उन्हें रिहा कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।