लाइव टीवी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम ने कजिन के साथ मनाई राखी, सुहाना खान नहीं आईं नजर

Updated Aug 15, 2019 | 23:41 IST |

इस साल शाहरुख खान के दोनों बेटे आर्यन खान और अबराम खान ने अपनी कजिन आलिया छिबा के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। हालांकि इस दौरान सुहाना खान कहीं नजर नहीं आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aryan Khan, AbRam Khan, Alia Chhiba, Suhana Khan
मुख्य बातें
  • आर्यन और अबराम खान ने कजिन के साथ मनाया रक्षा बंधन
  • कजिन आलिया छिब्बा ने शेयर की फोटो
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नहीं आईं नजर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनके तीनों बच्चे आर्यन, अबराम और सुहाना भी काफी पॉपुलर हैं। उनकी गिनती बी-टाउन के फेवरेट स्टार किड्स में की जाती हैं। हर तरफ राखी की धूम है, अब ऐसे में शाहरुख का परिवार कैसे पीछे रह सकता है। आर्यन और अबराम ने भी इस त्योहार को अपनी कजिन आलिया छिबा के साथ मनाया। आलिया, गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा की बेटी हैं। हालांकि राखी सेलिब्रेशन के इस दौरान सुहाना खान गायब दिखीं।

दरअसल सुहाना की कजिन आलिया छिबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है। इसमें आर्यन और अबराम अपने कजिन्स के साथ नजर आ रहे हैं। उनके हाथों में राखी बंधी हैं। स्टोरी दो फोटोज का कोलाज थी, दूसरी फोटो में तीनों कजिन अपने डॉगी के साथ बैठे दिख रहे हैं। इसके साथ आलिया ने लिखा, 'तो राखी इस साल जल्दी आ गई।' आलिया खान सिब्लिंग्स के क्लोज कजिन्स में से एक हैं। सुहाना के साथ भी उनकी कुछ फोटोज वायरल हो चुकी हैं।

शाहरुख के तीनों बच्चे अक्सर चर्चा में रहते हैं। आर्यन ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है, वहीं मुफासा के लिए शाहरुख ने आवाज दी। फिल्म में आर्यन की आवाज सुनकर आपको SRK की याद आ जाएगी, क्योंकि उनकी आवाज अपने पिता से बहुत मिलती है। आर्यन की अभी से ही अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है और वे जल्द से जल्द उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं।

सुहाना की अगर बात करें तो उन्होंने हाल ही में स्कूल ग्रेजुएशन पूरा किया है। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। शाहरुख ये पहले ही बता चुके हैं कि सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वे कई स्कूल प्ले में भी हिस्सा ले चुकी हैं। उनके एक प्ले की वीडियो भी वायरल हुई थी, जिसकी दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी तारीफ की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।