लाइव टीवी

Coronavirus in Bollywood: क्‍या शेफाली शाह हैं कोरोनावायरस पीड़‍ित, देखें अम‍िताभ बच्‍चन की एक्‍ट्रेस का जवाब

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Apr 08, 2020 | 12:26 IST

Coronavirus in Bollywood: क्‍या शेफाली शाह आ गई हैं कोरोनावायरस की चपेट में, देखें अम‍िताभ बच्‍चन की एक्‍ट्रेस का जवाब

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shefali Shah
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्‍चन के साथ वक्‍त में नजर आई थीं शेफाली शाह
  • द‍िल धड़कने दो में बनी थीं प्र‍ियंका चोपड़ा और रणवीर स‍िंह की मम्‍मी
  • उनके कोरोनावायरस की चपेट में आने की हो रही थी चर्चा

एक्‍ट्रेस शेफाली शाह ने बताया है क‍ि वह कोरोनावायरस से पीड़‍ित नहीं है, जैसा क‍ि उनके फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्‍ट बता रही है। शेफाली शाह ने खुलासा क‍िया है क‍ि उनको अकाउंट क‍िसी ने हैक कर ल‍िया है। शेफाली शाह ने अपनी सोशल मीड‍ियो पोस्‍ट में बताया है - प‍िछली रात क‍िसी ने मेरा अकाउंट हैक कर ल‍िया था और सुबह मैं लोगों के संदेशों के साथ उठी ज‍िसमें सब मेरी तबीयत का हाल जानना चाह रहे थे। कई लोगों ने मेरे साथ फोन नंबर भी शेयर क‍िया है क‍ि अगर वे चाहें तो उनसे मदद के लिए बात कर सकती हैं। 

एक्‍ट्रेस ने ये साफ क‍िया है क‍ि वह और उनका परिवार एकदम स्‍वस्‍थ हैं और लॉकडाउन का सामना वैसे ही कर रहे हैं, जैसा क‍ि बाकी सभी। हम में से कोई भी कोरोना पॉज‍िट‍िव नहीं है, जैसा क‍ि पोस्‍ट में ल‍िखा गया है और वह ये नहीं जानती हैं क‍ि ये क‍िसकी हरकत है। 

वैसे शेफाली शाह क्‍वारंटीन के वक्‍त की कई तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर कर रही हैं ज‍िसमें वह सफाई करने से लेकर खाना तक बनाती नजर आ रही हैं। बता दें क‍ि अमिताभ बच्‍चन के साथ वक्‍त में नजर आई थीं शेफाली शाह। वहींं द‍िल धड़कने दो में बनी थीं प्र‍ियंका चोपड़ा और रणवीर स‍िंह की मम्‍मी। शेफाली कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।