लाइव टीवी

स्कूटर पर बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Shraddha Kapoor? लॉकडाउन खुलने के बाद कैमरे से नजर चुराती दिखीं

Updated Jun 10, 2020 | 10:23 IST

Shraddha Kapoor Scooty Ride with Boyfriend: लॉकडाउन खुलने पर कैमरे से नजरे बचाते मास्क पहनकर स्कूटर पर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ नजर आईं श्रद्धा कपूर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्या स्कूटर पर बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं श्रद्धा कपूर
मुख्य बातें
  • कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ सड़क पर स्कूटर की सवारी करते नजर आईं श्रद्धा कपूर
  • लॉकडाउन खुलने के बाद बेहद सिंपल अंदाज में कैमरे से नजर चुराते दिखीं
  • काले रंग की टीशर्ट और ट्रैक पेंट में मास्क के साथ उठाया बाहर घूमने का लुत्फ

मुंबई: COVID-19 लॉकडाउन खुलने पर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर नजर आए थे। अब अभिनेत्री को एक बार फिर शहर में देखा गया, लेकिन इस बार अपने परिवार के सदस्य के साथ नहीं बल्कि उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ। इस दौरान श्रद्धा कपूर बेहद सिंपल अंदाज में कैमरे से नजरे छिपाते नजर आईं। हालांकि, रोहन और श्रेष्ठा दोनों ने इस बात से इनकार किया है कि उनके बीच कोई रिलेशनशिप चल रहा है।

छिपते छिपाते स्कूटर की सवारी:
 सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में रोहन के साथ एक मोपेड स्कूटर पर पीछे बैठकर श्रद्धा कपूर को सवारी करते देखा गया। इस दौरान दोनों ने मास्क पहन रखा था। श्रद्धा को एक टोपी भी पहने देखा गया और उन्होंने कैमरे से अपना चेहरा छिपाने के लिए पूरी कोशिश की।

अफवाहों और अटकलों को फिर मिली हवा:
 रोहन घुटने को शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने हुए देखा जा जा सकता है जबकि, श्रद्धा काले रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ दिखीं। श्रद्धा और रोहन पिछले काफी समय से एक-दूसरे से संपर्क में हैं और मीडिया में लगातार उनके बारे में तमाम तरह की खबरें आती रही हैं। अब एक बार फिर दोनों से जुड़ी अटकलों और अफवाहों को हवा मिल गई है।

जिन लोगों को पता नहीं उन्हें हम बता दें कि रोहन श्रेष्ठा टिनसेल शहर के प्रसिद्ध फोटोग्राफरों में से एक है। अगर फिल्मों और काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म बाघी 3 में मुख्य भूमिका में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं थीं।

इसके अलावा हाल ही में श्रद्धा उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने केरल में एक गर्भवती मादा हाथी की मौत की निंदा की, जिसकी विस्फोटक से भरी हुई अनानास खाने से मौत हो गई थी। बॉलीवुड में वन्यजीवों के खिलाफ हिंसा की इस घृणित घटना की हर तरफ आलोचना हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।