लाइव टीवी

जल्‍द शुरू होगी Alia Bhatt की गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की शूट‍िंग, इमरान हाशमी और अजय देवगन आ सकते हैं नजर

Updated Jun 10, 2020 | 09:13 IST

Alia Bhatt Movie Gangubai Kathiawadi Shooting: खबरों के अनुसार लॉकडाउन के बाद आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी उन चुनिंदा शुरुआती फिल्मों में से एक हो सकती है, जिनकी शूटिंग दोबारा शुरु होने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में बंद हो गई थी आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की शूटिंग
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा इमरान हाशमी और अजय देवगन भी हो सकते हैं फिल्म का हिस्सा
  • सदाक 2, आरआरआर और ब्रह्मास्त्र जैसी कुछ और फिल्मों से भी जुड़ा है आलिया का नाम

मुंबई: आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जहां तक फिल्म की बात है तो यह एक अनोखी तरह की कहानी पेश करने वाली है, और दूसरी बात इस फिल्म में आलिया पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं। फिल्म की पहली घोषणा के दौरान इसके पोस्टर जारी किए गए थे, तो फैंस फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए थे और तब से, फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार है।

अब हाल में आई ताजा खबरों से पता चला है कि लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील के साथ, काम करने वाले लोगों का एक समूह सेट पर पहुंचा है और मानसून की दस्तक को देखते हुए इसे कवर किया जा रहा है। काम करने वालों की वापसी के साथ ऐसी अटकलें लग रही हैं कि शूटिंग फिर से शुरु हो सकती है। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के अलावा इमरान हाशमी और अजय देवगन भी नजर आ सकते हैं।

ऐसी अटकलें लग रही हैं कि फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक फिर से शुरू होने की संभावना है और वास्तव में, अशोक दुबे, एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज) के महासचिव ने इससे पहले यह भी कहा था कि यह फिल्म दोबारा शूटिंग पर जाने वाली पहली कुछ फिल्मों में से एक हो सकती है।

सितंबर में रिलीज डेट:
आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई सितंबर 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन के बाद फिल्म की रिलीज़ में देरी हो सकती है। गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा, आलिया भट्ट के पास और भी कुछ फिल्में हैं जिसमें सदाक 2 और आरआरआर के साथ ब्रह्मास्त्र भी शामिल हैं।

आलिया के पास इन दिनों कई दिलचस्प फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं और फैंस को उन्हे फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार है। बीते समय में अलग अलग तरह किरदारों से आलिया भट्ट दर्शकों को सरप्राइज देती रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।