लाइव टीवी

सुशांत केस में श्रुति मोदी का CBI के सामने खुलासा- रिया देखती थीं सुशांत का फाइनेंस, वही देती थीं दवाइयां

Updated Sep 01, 2020 | 12:22 IST

सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर श्रुति मोदी ने सीबीआई के सामने सारा दोष रिया के सिर मढ़ दिया है। पैसों से लेकर दवाओं तक के मामलों में श्रुति ने रिया को ही दोषी बताया।

Loading ...
Shruti Modi
मुख्य बातें
  • सोमवार को श्रुति मोदी से सीबीआई ने की पूछताछ
  • सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर हैं श्रुति मोदी
  • मंगलवार को दोबारा सीबीआई कर रही है पूछताछ

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर श्रुति मोदी ने सीबीआई के सामने सारा दोष रिया के सिर मढ़ दिया है। पैसों से लेकर दवाओं तक के मामलों में श्रुति ने रिया को ही दोषी बताया। सीबीआई ने सोमवार को श्रुति मोदी से काफी समय तक पूछताछ की तो उन्‍होंने पक्ष रखते हुए इस केस से खुद का बचाव किया। श्रुति मोदी ने सीबीआई से कहा कि उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है। 

रिया देखती थीं सुशांत के मामले

श्रुति मोदी ने पल्‍ला छाड़ते हुए कहा कि सुशांत के मामले में रिया चक्रवर्ती का ही दखल होता था। रिया ही सुशांत के रुपयों को लेकर निर्णय लेती थीं और वही सुशांत को सभी प्रकार की दवाइयां देती थीं। श्रुति ने कहा कि मैंने सुशांत को कभी कोई दवा नहीं दी और ना ही सुझाई। श्रुति ने साफ कहा कि वह दवाओं के पार्सल आते थे, वो एक्‍टर तक पहुंचाती थीं। वहीं रुपयों लेकर श्रुति ने कहा कि सुशांत के प्रोजेक्‍ट्स और डील भी रिया चक्रवर्ती ही तय करती थीं।

रिया के पैरेंट्स से भी होगी पूछताछ

मंगलवार को सीबीआई पहली बार रिया के माता-प‍िता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्‍या चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज और हाउस हेल्‍प केशव से भी पूछताछ हो रही है। वहीं दूसरी बार मंगलवार को श्रुति मोदी से भी सीबीआई पूछताछ कर और बातें जानने की कोशिश कर रही है। ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी अपने अपने एंगल्‍स के आधार पर जांच कर रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती को बनाया गया है मुख्‍य आरोपी

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। फैंस और परिवार ने इसके पीछे साजिश की बात उठाई तो मुंबई पुलिस ने जांच की और दो महीने तक कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में फैंस और परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को दे दिया गया। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। सोमवार को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने र‍िया चक्रवर्ती से पूछताछ की और कई तीखे सवाल किए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।