लाइव टीवी

तो क्या कभी शादी नहीं करेंगी 'दंगल गर्ल' Fatima Sana Shaikh? बेबाक शब्दों में बताई साफ वजह

Updated Oct 29, 2020 | 06:20 IST

सूरज पे मंगल भारी और लुडो फिल्म में नजर आने जा रहीं दंगल अभिनेत्री फातिमा सना शेख शादी में विश्वास नहीं करती हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए खुलकर अपनी राय रखी।

Loading ...
फातिमा सना शेख
मुख्य बातें
  • कभी शादी नहीं करना चाहती हैं दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख
  • 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म से पहले साफ और बेबाक शब्दों में बताई वजह
  • बोलीं- 'प्यार करने या साथ रहने के लिए किसी शादी की जरूरत नहीं'

मुंबई: अभिनेत्री फातिमा सना शेख जीवन में शादी को जरूरी नहीं मानती हैं और एक्ट्रेस भविष्य में बंधन में बंधने की उम्मीद भी नहीं कर रही हैं। 28 वर्षीय अभिनेत्री के अनुसार, किसी को एक-दूसरे से प्यार को साबित करने के लिए या जिंदगी में एक साथ रहने के लिए किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं है। जहां एक ओर अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, नेहा कक्कड़ की कई बॉलीवुड हस्तियों ने हाल के दिनों में शादी की है, वहीं फातिमा कभी भी उस रास्ते पर नहीं जाना चाहती हैं।

'बच्ची हूं, मुझे जीने दो'

वास्तव में एक्ट्रेस ने साफ शब्दों में कहा कि वह शादी 'कभी नहीं' करेगी। फातिमा ने टाइम्स नाउ डिजिटल के साथ एक विशेष इंटरव्यू में शादी पर अपने विचारों को साझा किया। इस बीच बता दें कि अभिनेत्री मौजूदा समय में 'सूरज पे मंगल भारी' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं और जो एक शादी की साजिश और उसके आसपास होने वाले कई तरह के नाटक के चारों ओर घूमती है।

इस बीच जब फातिमा से शादी पर उनके निजी विचार पूछे गए तो उन्होंने इससे असहमति जताई और कहा, 'शादी पर कोई टेक नहीं है मेरा। मैं अभी भी बच्ची हूं और मुझे जीने दो।'

कब शादी करेंगी?- 'कभी नहीं।'

जब उनसे पूछा गया कि वह कब शादी करने वाली हैं तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'कभी नहीं। नहीं, नहीं। मैं किसी भी शादी में विश्वास नहीं करती। मेरा मानना ​​है कि यदि आप किसी के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में इसे दस्तावेज पर पक्का करने की जरूरत नहीं है। सिर्फ इसलिए कि यह लिखा हुआ है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं। मेरे लिए, मैं इस पहलू को लेकर बहुत खुले विचारों वाली हूं।'

गौरतलब है कि फातिमा की निजी जिंदगी या लव लाइफ के बारे में वैसे भी कम ही जानकारी सामने आती है। अब बातचीत में शादी पर और आगामी जीवन पर भी उन्होंने अपनी स्पष्ट राय जाहिर कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।