लाइव टीवी

मुन्‍नी बदनाम हुई गाने पर मलाइका संग जमकर नाचे सोनू सूद, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Updated Aug 20, 2020 | 15:31 IST

sonu sood and malaika arora dance on munni badnam hui: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद और अदाकारा मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है ज‍िसमें दोनों दबंग के गाने 'मुन्‍नी बदनाम हुई' पर डांस कर रहे हैं।

Loading ...
Sonu Sood and Malaika Arora
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म दबंग के गाने पर जमकर नाचे सोनू और मलाइका
  • रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच का है वीडियो
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो, म‍िले लाखों व्‍यूज

sonu sood and malaika arora dance on munni badnam hui: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद और अदाकारा मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है ज‍िसमें दोनों सितारे फ‍िल्‍म दबंग के फेमस गाने 'मुन्‍नी बदनाम हुई' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान की फिल्म दबंग में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम हुई' से धमाल मचाकर रख दिया था और अब उन्‍होंने इसी गाने पर सोनू सूद के साथ मंच पर डांस कर तहलका मचा दिया है। 

रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर मलाइका और सोनू सूद साथ में मुन्नी बदनाम हुई गाने पर थिरकते नजर आए। डांस और एक्सप्रेशंस की वजह से यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि यह गाना मलाइका अरोड़ा के दिल के कितना करीब है। इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के सेट पर सोनू सूद ने बताया कि उन्‍हें भी यह गाना बेहद पसंद है।  

शो के दौरान ही सोनू सूद ने बताया था कि यह गाना उनके लिए काफी स्पेशल है। दबंग में अभिनेता सोनू सूद लीड विलेन के रोल में नजर आए थे। यह वीडियो फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर के आजादी स्पेशल एपिसोड के लिए सोनू सूद बतौर गेस्ट पहुंचे थे। मलाइका इस शो में जज की भूमिका अदा कर रही हैं। 

कोरोना के दौरान मसीहा बने सोनू सूद 

बता दें कि कोरोना वायरस जैसी महामारी और लॉकडाउन के बीच सोन सूद मसीहा बनकर सामने आए। कोरोना वॉरियर्स को रहने के लिए अपना होटल खोलना हो या जरूरतमंदों को राशन औ भोजन देना हो, सोनू सूद हर मोर्चे पर नजर आए। जब प्रवासी मजदूर पैदल अपने घर लौटने लगे तो सोनू सूद ने बस, ट्रेन व प्लेन के जरिए उन्‍हें उनके घर पहुंचाया। सोनू सूद ने विदेश में फंसे भारतीय छात्रों को भी सही सलामत उनके घर पहुंचाया। उनके इस काम की खूब तारीफ हुई। वह अभी भी अलग अलग तरह से लोगों की मदद करने में जुटे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।