लाइव टीवी

Janhvi Kapoor ने खरीदी करोड़ों की मर्सिडीज, श्रीदेवी से है इस कार का खास कनेक्शन

Updated Oct 18, 2019 | 23:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को करोड़ों की कार गिफ्ट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • जान्हवी कपूर ने हाल ही में करोड़ों की मर्सिडीज खरीदी है
  • जान्हवी कपूर की इस नई कार की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं
  • जाहन्वी की इस कार को देखने के बाद फैंस को श्रीदेवी की याद आ जाएगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि नई कार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। वहीं सामने आई कार की तस्वीर देखने के बाद फैंस को श्रीदेवी की याद आ जाएगी। जी हां, एक्ट्रेस आज भी अपनी मां की यादों को सजा रखा है।

जाहन्वी कपूर ने ब्लैक कलर की (मर्सिडीज-मेबैक) Mercedes-Maybach खरीदी है। जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ बताई जा रही है। उनकी इस नई कार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी इस लग्जरी कार से श्रीदेवी का खास कनेक्शन बताया जा रहा है।

दरअसल जान्हवी की नई कार की रजिस्ट्रेशन नंबर श्रीदेवी की मर्सिडीज से एकदम मिलता-जुलता है। बता दें कि एक्ट्रेस मुंबई की सड़कों पर अपनी नई लग्जरी मर्सिडीज में घूमती नजर आईं।

सोशल मीडिया पर आई तस्वीर में देख सकते हैं कि जान्हवी की ब्लैक मर्सिडीज-मेबैक का रजिस्ट्रेशन नंबर - MH 02 FG 7666 है। जो कि उनकी मां श्रीदेवी की वाइट मर्सिडीज का रजिस्ट्रेशन नंबर यानी MH 02 DZ 7666 से काफी मिलता-जुलता है। बता दें कि जान्हवी की ये कार FZ है जबकि श्रीदेवी की कार DZ। इसके अलावा श्रीदेवी की कार सफेद रंग में थीं, जबकि जान्हवी की ये कार ब्लैक कलर की है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी जल्द गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। इसके अवाला वो 'रूही अफ्जा' में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।