लाइव टीवी

Sunny Leone Post: सनी लियोनी ने किया खुलासा- 'फोन में अपनी चैट को इस तरह से रखती हैं प्राइवेट'

Updated May 31, 2021 | 19:13 IST

सनी लियोनी सोशल मीडिया के जरिए अपन कई सीक्रेट्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। सनी लियोनी ने अब बताया कि किस तरह से वह फोन में अपनी चैट को पर्सनल रखती हैं।

Loading ...
Sunny Leone
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है।
  • फोटो के साथ सनी ने बताया कि किस तरह से अपने चैट को प्राइवेट रखती हैं।
  • सनी लियोनी ने ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस पहनी हुई है और आंखो पर गॉगल्स लगाया हुआ है।

मुंबई. सनी लियोनी सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर सेलिब्रेटी हैं। सनी लियोनी फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से भी शेयर करती हैं। अब सनी ने बताया कि किस तरह से वह अपने फोन की चैट प्राइवेट रखती हैं। 

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में सनी लियोनी पेड़ पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। सनी इस दौरान अपना फोन चलाती हुई नजर आ रही हैं। सनी ने फोन अपने घुटने से छिपाया हुआ है।

सनी लियोनी ने ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस पहनी हुई है और आंखो पर गॉगल्स लगाया हुआ है। फोटो के साथ सनी लियोनी ने लिखा, 'जब आप वह सब कुछ करते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई और आपकी बातचीत को न देख सके।'

कर रही  हैं वर्क फ्रॉम होम
सनी अपना काम शुरू करने और भारत में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए लगभग 6 महीने पहले अपने अमेरिका के एलए में स्थित घर से वापस आई थीं। लेकिन कोरोना दूसरी लहर के चलते अभिनेत्री फिर से घर में बंद हो गई हैं।

सनी लियोनी ने कहा, 'ऐसे कई मौके हैं जब मैं एक वीडियो कॉल पर एक स्क्रिप्ट पर काम कर रही हूं और मेरी बेटी अपने टीचर की मदद से उसी कमरे में एक पहेली को हल कर रही हैं। मैं अपने बच्चों को अपने आसपास चाहती हूं। मैं अपने काम को उनके समय के अनुसार शेड्यूल करती हूं।'  

इस फिल्म की कर रही हैं शूटिंग
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी फिल्म शेरो में नजर आने वाली हैं। सनी फिल्म की शूटिंग केरल में कर रही हैं। ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इसका डायरेक्शन श्रीजीत विजयन कर रहे हैं। फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

सनी लियोनी इसके अलावा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज अनामिका में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वेब सीरीज में सनी लियोनी एक्ट्रेस सोनाली सहगल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।