लाइव टीवी

Jaisi Ho Waisi Raho Song: रिलीज नहीं हो सका सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का गाना, अब मिले डेढ़ करोड़ व्यूज

Updated Jul 02, 2020 | 19:15 IST

Jaisi Ho Waisi Raho Song: अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के सीरियल पवित्र रिश्ता का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना टीवी पर कभी रिलीज नहीं हुआ था।

Loading ...
Jaisi Ho Waisi Raho Song
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • ये गाना टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का है।
  • यूट्यूब पर इसे डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया से दूर हैं। सुशांत के निधन के बाद अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल था। अब अंकिता लोखंडे और सुशांत के सीरियल पवित्र रिश्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ये वीडियो सुशांत और अंकिता के सीरियल पवित्र रिश्ता के गाने का है। इस गाने के बोल हैं- 'जैसी हो वैसी रहो।' ये गाना सीरियल में कभी रिलीज नहीं हुआ था। हालांकि, सुशांत की आत्महत्या के बाद ये गाना सामने आया है।

गाने में दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। फैंस भी इस गाने को देखकर पुरानी यादों में खो गए हैं। गाने को यूट्यूब पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे आवाज दी है यासीर देसाई और म्यूजिक विनय राम तिवारी ने दिया है। 

2014 तक चला था सीरियल 
पवित्र रिश्ता सीरियल साल 2009 में ऑन एयर हुआ था। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाया था। वहीं, अंकिता लोखंडे ने अर्चना का किरदार निभाया था। इस सीरियल के सेट से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। 

सुशांत सिंह राजपूत साल 2011 तक पवित्र रिश्ता का हिस्सा रहे थे। उनके जाने के बाद हितेन तेजवानी ने साल 2011 से 2014 तक मानव का किरदार निभाया था। इसी सीरियल के लिए सुशांत को इंडियन टेलिविजन अकादमी बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। 

सुशांत की मौत से टूट गई है अंकिता 
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के खास दोस्त संदीप सिंह ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। संदीप ने कहा था कि अंकिता ने सुशांत की लाइफ में उनकी मम्मी की जगह ले ली थी। अंकिता सुशांत के लिए अपना एक्टिंग करियर तक छोड़ना चाहती थीं। 

 

संदीप के मुताबिक अंकिता लोखंडे सुशांत के मुताबिक ही तैयार होती थी। उन्हीं के मन मुताबिक तैयार होते थे। ब्रेकअप के बाद भी सुशांत की फिल्म जिस शुक्रवार को रिलीज होती अंकिता उस दिन भगवान से प्रार्थना किया करती थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।