लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहां तक पहुंची सीबीआई जांच, सामने आई ये बड़ी जानकारी

Updated Dec 30, 2020 | 18:53 IST

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट कर जानकारी मांगी थी।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।
  • निधन को छह महीने बीत चुके हैं लेकिन कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को छह महीने बीत चुके हैं लेकिन उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। छह महीने से उनके फैंस, परिवार के लोग गुत्‍थी सुलझाने की लगातार मांग कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को दे रखी है। अब इस केस में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट कर जानकारी मांगी थी।

बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट किया था और सीबीआई से जवाब मांगा था। अब सीबीआई ने जवाब दिया है जिसे सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट किया है। सीबीआई ने जवाब में कहा, ''सीबीआई व्यापक और पेशेवर तरीके से लेटेस्ट वैज्ञानिक के जरिए जांच कर रही है। जांच के दौरान सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और आज की तारीख तक किसी भी पहलू से इनकार नहीं किया जा रहा है।'' सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने एक लेटर भी ट्वीट किया है। 

बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी सीबीआई) से यह बताने के ल‍िए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत खुदकुशी के कारण हुई थी या उनकी हत्या की गई थी। देशमुख ने सीबीआई से जल्‍द अपनी रिपोर्ट साझा करने के लिए कहा था। 

14 जून को मृत पाए गए थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। प्रथम दृष्‍टया उन्‍होंने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा गया था कि सुशांत स‍िंह राजपूत डिप्रेशन में थे और दवाइयां ले रहे थे। हालांकि सुशांत की आत्‍महत्‍या पर किसी को यकीन नहीं था और सभी ने इसके पीछे किसी साजिश के होने की आशंका जताई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।