लाइव टीवी

टीचर्स डे पर सुशांत सिंह राजपूत के प्रोफेसर ने मांगा न्याय, कहा-'वह नहीं ले सकता अपनी जान'

Updated Sep 05, 2020 | 20:20 IST

सुशांत सिंह राजपूत के प्रोफेसर ने उन्हें टीचर्स डे पर याद किया है। सुशांत के प्रोफेसर ने इस मौके पर एक्टर के लिए न्याय की मांग की है। प्रोफेसर के मुताबिक वह कभी भी ऐसा कदम नहीं उठा सकता है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • टीचर्स डे के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत के प्रोफेसर ने उन्हें याद किया है।
  • सुशांत के प्रोफेसर ने कहा है कि वह इस तरह के कदम नहीं उठा सकते हैं।
  • सुशांत के प्रोफेसर ने एक्टर के लिए न्याय की मांग की है।

मुंबई.  टीचर्स डे के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत के टीचर ने उनके लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने ये मानने से इंकार कर दिया है कि दिवंगत एक्टर कभी बायपोलर डिसऑर्डर, ड्रग एडिक्ट और डिप्रेशन में भी जा सकते हैं।  

सुशांत को दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में काइनेमेटिक्स पढ़ा चुके प्रोफेसर आर.सी.सिंह ने कहा- वह क्लास में काफी मेहनती और शांत  एक्टर था। मैं क्लास के बाहर उसकी हरकतों पर कमेंट नहीं कर सकता हूं।'

प्रोफेसर सिंह के मुताबिक- 'सुशांत ऐसा नहीं था कि अपनी जान खुद लें। मैं ये सोच भी नही सकता हूं। कई बार वह इस कदर शांत बैठा करते थे कि हम समझ नहीं पाते थे कि उसे समझ में आ रहा है या नहीं।' 

आत्मा को मिले शांति 
बकौल प्रोफेसर सिंह- 'इस टीचर्स डे मैं प्रार्थना करता हूं कि उसकी आत्मा को शांति मिले और परिवार को इस परिस्थिति से लड़ने की शक्ति मिले। जैसी जांच चल रही है, मुझे उम्मीद है कि उसे जल्द ही न्याय मिलेगा। '

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2003 में इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम में सातवीं रैंक हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग करने के लिए दिल्ली स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग में दाखिला लिया था। एक्टिंग के लिए उन्होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी।   

शोविक चक्रवर्ती को किया गया गिरफ्तार 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों को नौ सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। इसके अलावा सीबीआई आज सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह से भी पूछताछ कर रही है। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रविवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकता है। शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के आगे स्वीकार किया है कि वह ये सभी ड्रग्स रिया के लिए खरीदा करता है। सुशांत सिंह राजपूत अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।