लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्ने फटने पर बोले भाई नीरज कुमार सिंह-'बेनकाब हो रहा है मुंबई पुलिस का चेहरा'

Updated Aug 07, 2020 | 17:51 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई नीरज कुमार सिंह ने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं। नीरज कुमार ने डायरी के पन्ने फटने पर कहा है कि मुंबई पुलिस का चेहरा बेनकाब हो रहा है।

Loading ...
Neeraj Kumar Singh, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की डायरी पहली बार सामने आई है।
  • सुशांत सिंह राजपूत के भाई ने डायरी के पन्ने फटने पर शक जाहिर किया है।
  • सुशांत के भाई ने कहा- 'मुंबई पुलिस का चेहरा धीरे-धीरे बेनकाब हो रहा है।'

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए हैं। अब सुशांत के कजिन भाई नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि मुंबई पुलिस इसके साथ छेड़छाड़ कर सकती है। 

सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार सिंह ने कहा- 'वह डायरी लिखता था ये मुझे भी मालूम था। 15 जून को मुंबई में मेरे सामने पुलिस उसकी चार-पांच डायरी उठा कर ले गई थी। मुझे लगा कि पुलिस उसे अच्छे से रखेगी।'

नीरज आगे कहते हैं- 'मुझे क्या पता था कि इस तरह से सूबूतों को खत्म करने का काम करेंगे। मुंबई पुलिस का चेहरा धीरे-धीरे बेनकाब हो रहा है। मुझे पता है कि कोई भी इससे बचेगा भी नहीं। मुझे सीबीआई की जांच पर पूरा भरोसा है।'

फटे हुए हैं डायरी के पन्ने
Times Now
के पास सुशांत सिंह राजपूत की ये डायरी है। सुशांत के एक करीबी शख्स ने बताया कि डायरी में एक नाम है इसके बाद आगे के पन्ने फटे हुए हैं। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस डायरी की जांच तक नहीं की है।   

सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने Times Now से कहा था कि मुंबई पुलिस ने मेरे सामने कोई भी पेज नहीं फाड़े हैं। पुलिस ने हमसे डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा था। हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी। 

ED के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती 
रिया चक्रवर्ती आज प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हो गई हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि एक्ट्रेस ने अनुरोध किया है कि उनके बयान की रिकॉर्डिंग को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दिया जाए। 

आपको बता दें कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, दोस्त सैमुअल मिरांडा और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।