लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Mother: मां की याद में सुशांत की वो परफॉर्मेंस, माधुरी दीक्षित के सामने छलक पड़े थे आंसू

Updated Jun 15, 2020 | 00:22 IST

Sushant Singh Rajput Mother tribute performance: माधुरी दीक्षित की मौजूदगी मां को ट्रिब्यूट करते हुए 'झलक दिखला जा 4' में सुशांत ने डांस परफॉरमेंस दिया था और स्टेज पर ही उनके आंसू छलक पड़े थे।

Loading ...

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने सिर्फ 16 साल की उम्र में उनकी को खो दिया था। जाहिर तौर पर एक्टर के लिए यह टूट जाने वाला क्षण रहा होगा। इसकी कल्पना भी करना मुश्किल है कि उस छोटे बच्चे पर क्या बीती होगी और अब सुशांत खुद भी 34 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं। अभिनेता ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जैसे ही उनके निधन की खबर इंटरनेट पर आई, दिवंगत मां की याद में अभिनेता के परफॉरमेंस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में, 'झलक दिखला जा 4' में उनका प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। यहां सुशांत कहते हैं उनकी मां को छोटी-छोटी चीजों से खुशी मिलती थी। अभिनेता आगे कहते हैं कि अगर वह जीवित होतीं, तो उन्हें देखकर बहुत खुश होतीं।

इस दौरान यहां माधुरी दीक्षित भी मौजूद होती हैं और जब वह सुशांत के डांस की तारीफ करती हैं और मां को लेकर कुछ बातें कहती हैं, स्टेज पर खड़े सुशांत सिंह राजपूत के आंसू छलक पड़ते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।