लाइव टीवी

तेरहवीं के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लिखा पोस्ट, कहा- 'मैंने मेरे छोटे भाई को विदा किया'

Updated Jun 29, 2020 | 16:19 IST

Sushant Singh Rajput Sister Post: सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं के बाद उनके घरवालों ने उन्हें विदा कर दिया है। तेरहवीं के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

Loading ...
Sushant Singh Rajput family
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं के बाद उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा।
  • सुशांत की बहन ने उनकी आत्मा की शांति की भी दुआ मांगी है।
  • सुशांत के परिवार ने उनके नाम से एक फाउंडेशन भी बनाया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो हफ्ते बाद उनके घरवालों ने उन्हें आखिरी गुडबॉय कह दिया है। सुशांत की तेरहवीं के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि दी है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- 'एक अंतिम प्यार और सकारात्मकता के साथ मैंने मेरे छोटे भाई को विदा किया है। उम्मीद करती हूं कि जहां आप कहीं भी हैं, आप हमेशा खुश रहेंगे .... हम हमेशा आपको प्यार करेंगे।' 

श्वेता ने इसके साथ फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में सुशांत का पूरा परिवार उनकी तस्वीर के बगल में बैठा हुआ है। इससे पहले एक प्रेयर मीट का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उनका परिवार महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहे हैं। 

नाना पाटेकर पहुंचे थे घर 
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को सांत्वना देने के लिए नाना पाटेकर उनके पटना स्थित घर पर पहुंचे थे। नाना ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह से संयम रखने को कहा गया है। नाना ने ये भी कहा कि सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा। 

नाना पाटेकर के अलावा शेखर सुमन भी सुशांत सिंह राजपूत के घर उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे। वहीं, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह, खेसारी लाल यादव और मनोज तिवारी भी सुशांत के घर आए थे। 

परिवार ने बनाया फाउंडेशन
सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों ने सुशांत सिंह फाउंडेशन की स्थापना की है। ये फाउंडेशन सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स फील्ड से जुड़े युवा टैलेंट को सपोर्ट करेगा। परिवार ने लिखा कि सुशांत के जाने से परिवार में ये कमी कभी पूरी नहीं होगी। 

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बयान जारी कर बताया कि  उनका पटना स्थित घर मैमोरियल में तब्दील होगा। यहां सुशांत से जुड़ी चीजों को सहज कर रखा जाएगा। इसमें उनकी हजारों किताबें, उनका टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्यूलेटर जैसी तमाम चीजें उनके फैंस के लिए होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।