लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput 50 Dreams: हवाई जहाज उड़ाने से लेकर डिजनीलैंड जाने तक, सुशांत करना चाहते थे ये 50 काम

Updated Jun 15, 2020 | 12:51 IST

Sushant Singh Rajput 50 Dreams Wish list: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत जिंदगी में 50 ऐसे काम करने वाले थे जिनकी उन्‍होंने बाकायदा ल‍िस्‍ट बनाई थी और फैंस के साथ साझा की थी।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस को बताए थे सपने
  • इन सपनों की ल‍िस्‍ट में शामिल थे 50 काम
  • कई सपनों को सुशांत सिंह राजपूत ने क‍िया था पूरा

Sushant Singh Rajput 50 Dreams Wish list: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत जिंदगी में 50 ऐसे काम करने वाले थे जिनकी उन्‍होंने बाकायदा ल‍िस्‍ट बनाई थी और फैंस के साथ साझा की थी। कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया था कि वह जिंदगी में 50 सपने पूरे करने चाहते हैं। अब जब 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे हैं तो उनके कई सपने अधूरे ही रह गए। आइये एक नजर डालते हैं उनके 50 सपनों पर।

चाहते थे हवाई जहाज उड़ाना

सुशांत सिंह राजपूत के 50 सपनों में शामिल था हवाई उड़ाने का लाइसेंस लेना। वह पायलट सीट पर बैठकर हवा में सैर करना चाहते थे। उनका सबसे पहला सपना था एक हवाई जहाज़ चलाना सीखना, जिसे उन्‍होंने पहले नंबर पर लिखा था। वहीं दूसरे नंबर का उनका सपना था आयरनमैन ट्राइथलॉन के लिए ट्रेनिंग करना।

उल्‍टे हाथ से क्रिकेट खेलना

सुशांत सिंह राजपूत का तीसरा सपना था उल्टे हाथ से क्रिकेट मैच खेलना और चौथा था मोर्स कोड पढ़ना। इतना ही नहीं, वह बच्चों को अंतरिक्ष के बारे में बताना चाहते थे और किसी चैंपियन के साथ टेनिस खेलना चाहते थे। वह फोर क्लैप वाले पुश अप्स करना चाहते थे। आपको बता दें कि महिलाओं को सेल्फ-डिफेंस सिखाने, डाइविंग, आर्चरी सीखने, प्लेन उड़ाना सीखने जैसे कई सपने उन्‍होंने पूरे भी किए थे।

आत्‍महत्‍या कर दे दी जान

34 साल के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का रविवार को न‍िधन हो गया। मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में सुशांत ने फंदा लगाकर जान दे दी। उनके न‍िधन ने बॉलीवुड जगत और उनके फैंस स्‍तब्‍ध हैं। किसी को भी यह बात समझ नहीं आ रही है बेहद खुशमिजाज और जिंदादिल अभिनेता आत्‍महत्‍या कैसे कर सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।