लाइव टीवी

शव ले जाने वाले कर्मचारी के दावों पर बोलीं सुशांत की बहन- 'हे भगवान! उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या-क्या किया'

Updated Aug 29, 2020 | 13:31 IST

Sushant's sister Shweta Singh Kirti: सुशांत के शव को अपार्टमेंट से अस्पताल और अस्पताल से श्मशान ले जाने वाले कर्मचारी ने अभिनेता को शरीर पर निशान को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं।

Loading ...
श्वेता सिंह कीर्ति
मुख्य बातें
  • सुशांत के शव पर निशानों को लेकर कूपर हॉस्पिटल कर्मचारी के दावे
  • अपार्टमेंट से अस्पताल और अस्पताल से श्मशान ले जाने के दौरान देखा था शव
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- 'ये खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मौत के बाद से उनके मामले में कई बड़े बदलाव आ चुके हैं। कथित तौर पर अभिनेता ने पंखे से लटककर सुसाइड किया था लेकिन इस मामले पर लगातार कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं और कई तरह के कथित खुलासे भी हो रहे हैं। ज्यादातर सुशांत की मौत को तब तक दुर्भाग्यपूर्ण आत्महत्या का नाम ही दिया जा रहा था जबकि दिवगंत अभिनेता के पिता केके सिंह और परिवार ने सवाल खड़े नहीं किए। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए उसे सुशांत की मौत का दोषी ठहराते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई।

फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई के पास पहुंच चुका है और जांच में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। मीडिया में सुशांत के संपर्क में रहे कई चश्मदीदों के बयान में भी सामने आ रहे हैं। हाल ही में उस कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी का एक बयान का वीडियो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है जो शव को एंबुलेंस में पहले अस्पताल ले गया और फिर अस्पताल से श्मशान तक भी ले गया।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अस्पताल कर्मचारी के बयान के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- 'हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें!!'

'गले-तलवों में सुई चुभोने के निशान, टूटी थी टांग की हड्डी'

सुशांत के गले पर निशान को देखकर पहले ही सवाल खड़े हो रहे थे और अब इस कर्मचारी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए दावा किया है कि सुशांत के शव को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है। उसने बताया, 'गले पर चारों ओर सुई चुभोने जैसे 15-20 निशान नजर आ रहे थे और साथ ही दोनों तलवों पर भी कई निशान मौजूद थे।' इसके अलावा शख्स ने यह भी बताया कि शव उठाने के दौरान पता चला कि टांग टूटी हुई थी।

कर्मचारी के अनुसार डॉक्टर से लेकर शव को देखने वाले सभी उस समय यही कह रहे थे कि यह मर्डर ही है, सुसाइड नहीं हो सकता। साथ ही कर्मचारी ने रिया चक्रवर्ती के सुशांत का शव देखने को लेकर बताया कि वह माफी मांग रही थी और इसके बाद लंबे बाल वाले एक आदमी ने मुझे बाहर जाने के लिए कह दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।