लाइव टीवी

Sushmita Sen to Come Back: 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन, खुद दी जानकारी

Updated Dec 10, 2019 | 07:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) करीब 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी और अपने फैंस के लिए ये खास बात लिखी।

Loading ...
Sushmita Sen
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं
  • सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वो वापसी कर रहीं हैं
  • सुष्मिता ने इस साल जून में इस बात का हिंट दिया था कि वो जल्द बड़े पर्दे पर लौटेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन जल्द ही वो वापसी करने जा रही हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और इसके साथ ही बताया कि वो करीब 10 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

इससे पहले इस साल सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर यह हिंट दिया था कि वो बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं। उन्होंने लिखा था, 'मेकअप, हेयर, लाइट्स और यह शीशा। राउंड 2.. क्लास में लौटने की तैयारी।' वहीं इस साल जनवरी में उनसे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा ता कि वो सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं।

मालूम हो कि सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीसा सेन का ख्याल रखने के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था। सुष्मिता ने बताया था कि अपनी बड़ी बेटी रिने के समय उन्होंने काम जारी रखा था और वो उसके करीब भी रहना चाहती थीं इसलिए उन्हें अपने साथ फिल्म के सेट पर लेकर जाती थीं। लेकिन छोटी बेटी के समय वो ऐसा नहीं करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया।

मालूम हो कि सुष्मिता दो बेटियों की मां हैं, जिन्हें उन्होंने गोद लिया है। अपनी पहली बेटी रिने को उन्होंने साल 2000 में गोद लिया था जबकि दूसरी बेटी अलीसा को साल 2010 में गोद लिया। इन दिनों वो मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।