लाइव टीवी

मीडिया ट्रायल पर रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी स्वरा भास्कर, लिखा- 'कानून करेगा अपना काम'

Updated Aug 10, 2020 | 20:48 IST

Swara Bhasker On Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट दायर किया है। उन्होंने कहा है कि वह मीडिया ट्रायल की शिकार हैं। अब स्वरा भास्कर ने रिया का सपोर्ट किया है।

Loading ...
Rhea Chakraborty, Swara Bhasker
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट दाखिल किया है।
  • अपने एफिडेविट में रिया चक्रवर्ती ने मीडिया ट्रायल का जिक्र किया है।
  • रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में स्वरा भास्कर उतर आई हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती ने एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने एफिडेविट दाखिल कर कहा है कि उनका मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। अब रिया के सपोर्ट में स्वरा भास्कर उतर आईं हैं।

स्वरा भास्कर ने लिखा- 'रिया को बेहूदा मीडिया ट्रायल से गुजरना पड़ रहा है। इसको बढ़ावा भीड़ के न्याय मिल रहा है, जो बहुत ही चिंताजनक है। मैं उम्मीद करती हूं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट  फर्जी खबरें फैलाने वालों पर गौर करेगा।' 

स्वरा ने इससे पहले सुशांत के परिवार से माफी मांगते हुए लिखा- 'मैंने आत्ममंथन किया और मुझे एहसास हुआ कि हमें इस लिहाज से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार माफी मांगनी चाहिए कि हमने कितनी बार उनके नाम का इस्तेमाल हमारी बहस में किया।'

एफिडेविट में लिखी थी ये बात
रिया चक्रवर्ती ने अपने एफिडेविट पर मीडिया ट्रायल का जिक्र करते हुए लिखा- 'मीडिया  इस मामले को बढ़ा-चढ़कार पेश कर रही है। इस वजह से मुझे ट्रॉमा से गुजरना पड़ रहा है। इसके अलावा मेरी निजिता के अधिकारों का भी हनन हो रहा है।

रिया ने आरुषि तलवार और 2G घोटाले का हवाला देते हुए लिखा- 'मीडिया ने 2G केस और आरुषि हत्याकांड में भी आरोपियों को दोषी ठहरा दिया था, जो बाद में निर्दोष साबित हुए। मीडिया ने पहले ही याचिकाकर्ता को दोषी ठहरा दिया है।'

रिया ने लिखा- बनाया जा रहा है बलि का बकरा
रिया चक्रवर्ती ने अपने एफिडेविट में कोर्ट से सुरक्षा मांगी है। रिया कहती हैं कि इस मामले में उन्हें बलि का बकरा नहीं बनाया जा सकता है। अपने एफिडेविट में उन्होंने कहा है कि बिहार चुना के कारण  मामले को तूल दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से आज प्रवर्तन निदेशालय ने दूसरे दौर की पूछताछ की है। रिया पर ईडी ने मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।